Khatron Ke Khiladi 10 Finale: बैंकॉक या हैदराबाद नहीं अब यहां होगी खतरों के खिलाड़ी-10 फिनाले की शूटिंग

Khatron Ke Khiladi 10 Finale Shooting: खतरों के खिलाड़ी-10 फिनाले की शूटिंग बैंकॉक में होने वाली थी। कंटेस्टेंट की एयर टिकट, प्रॉप और रहने की पूरी व्यवस्था हो गई थी लेकिन अब ये सब कैंसिल करना पड़ा है...

Khatron Ke Khiladi 10 Finale Rohit Shetty Show Shot In Mumbai Film City
खतरों के खिलाड़ी-10।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • खतरों के खिलाड़ी-10 के आगे के कई एपिसोड्स बुल्गारिया में शूट हो चुके थे।
  • चैनल के फैसले के बाद इन एपिसोड को होल्ड पर डाल दिया गया।
  • अब खबर है कि खतरों के खिलाड़ी-10 की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है। 

कोरोना वायरस और लॉकडाउन में बहुत से टीवी शोज को होल्ड पर डाल दिया तो कई बंद हो गए। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा था और टीआरपी लिस्ट में भी जगह बनाए हुए था। वैसे खतरों के खिलाड़ी सीजन-10 के आगे के कई एपिसोड्स बुल्गारिया में शूट हो चुके थे। लेकिन चैनल ने तय किया कि नए एपिसोड नहीं दिखाए जाएंगे। अब खबर है कि खतरों के खिलाड़ी-10 की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है। 


जानकारी के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी फिनाले की ही शूटिंग सिर्फ बाकी है। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार द्वारा दी गई शूटिंग की इजाजत के बाद काम अब फिर से शुरू होने वाला है। खबर है कि रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी-10 के फिनाले की शूटिंग अब मुंबई के फिल्मसिटी में ही होगी। पहले शो का फिनाले बैंकॉक में शूट होना था लेकिन हालातों को देखने लिए इसे बदलकर लोकेशन मुंबई कर दी गई है। 

हैदराबाद में शूटिंग करना चाहते थे रोहित
खतरों के खिलाड़ी-10 के फिलाने की शूटिंग के लिए बैंकॉक के एयर टिकट, प्रॉप और रहने की पूरी व्यवस्था हो गई थी। लेकिन अब ये सब कैंसिल करना पड़ा है। रोहित इसके बाद हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करने वाले थे। हालांकि कम क्रू मेंबर ले जाने और नई शूटिंग गाइडलाइन के बाद इसे भी कैंसिल करना पड़ा। ऐसे में अब मुंबई में ही इस शो की शूटिंग होगी। 


इसलिए टेलिकास्ट नहीं हुए खतरों के खिलाड़ी के एपिसोड 
लॉकडाउन में चैनल ने नए एपिसोड को प्रसारित नहीं करने का फैसला किया और इसका कारण यह था कि खतरों के खिलाड़ी का अभी तक फिनाले एपिसोड शूट नहीं किया गया है। ऐसे में फैन्स बीच में खतरों खिलाड़ी से इंट्रेस्ट ना खो दें इसलिए बंद कर दिया गया था। फैंस को इस खबर से बहुत निराशा हुई थी क्योंकि खतरों के खिलाड़ी 10 एकमात्र ऐसा शो था जिसकी उन्हें उम्मीद थी कि लॉकडाउन के दौरान भी वे नए एपिसोड देख सकेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर