KBC 13 और The Kapil Sharma Show में शामिल हो सकेंगे दर्शक, जानिए कैसे मिलेगा ऑडियंस में बैठने का मौका

KBC 13 and The Kapil Sharma Show Shoot: सोनी टीवी अपने दो नये प्रोजेक्ट 'द कपिल शर्मा शो' और 'कौन बनेगा करोड़पति-13' को लेकर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

KBC 13 and The Kapil Sharma Show
KBC 13 and The Kapil Sharma Show 

मुख्य बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' और 'कौन बनेगा करोड़पति-13' होने वाले हैं शुरू
  • कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर 21 अगस्‍त से शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे आएगा
  • KBC की बात करें तो ये शो 23 अगस्त से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

KBC 13 and The Kapil Sharma Show Shoot: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' पूरा हो चुका है और अब सोनी टीवी अपने दो नये प्रोजेक्ट 'द कपिल शर्मा शो' और 'कौन बनेगा करोड़पति-13' को लेकर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। खासबात ये है कि इस बार ये दोनों शोज ऑडियंस के साथ नजर आएंगे। इन दोनों शो में दर्शकों की एक अहम भूमिका रही है और दोनों शोज के बीते सीजन बिना स्‍टूडियो ऑडियंस के ऑन एयर हुए। 

बता दें कि मेकर्स ने स्‍टूडियो ऑडियंस को बुलाने का मन तो बना लिया है लेकिन कुछ शर्तें भी लगाई गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बार दोनों शोज में स्टूडियो दर्शकों के लिए कोविड 19 वैक्‍सीनेशन अनिवार्य होगा। वैक्‍सीन की दोनों डोज ले चुके दर्शक ही स्‍टूडियो में शामिल हो सकेंगे। सेट पर पूरी तरह से टीका लगवा चुके लोग ही मौजूद रहेंगे। शो के अंदर सोशल डिस्टेंस का पालन किया जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट का दावा  है कि दोनों शोज की शूटिंग स्‍टूडियो दर्शकों के साथ शुरू भी हो चुकी है। क्रू मेंबर्स और शोज की टीम दर्शकों के साथ शूट करने में काफी उत्‍साहित नजर आई। बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन 21 अगस्त से सोनी टीवी पर ऑनएयर हो जाएगा। शो का प्रसारण शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे होगा। जानकारी के अनुसार सुपरस्‍टार अक्षय कुमार इस शो के पहले मेहमान होंगे, इसके बाद अजय देवगन दर्शकों के सामने आएंगे। 

वहीं टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13'  (KBC) की बात करें तो ये शो 23 अगस्त से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। इस शो को एक बार फिर से अमिताभ बच्चन होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं। दोनों ही शोज के प्रोमो जारी कर दिए गए हैं। फैंस इन शोज के नए सीजन को लेकर खासा उत्‍साहित हैं। अगर आपने वैक्‍सीन की दोनों डोज ले ली हैं और इन शोज में बतौर स्‍टूडियो दर्शक शामिल होना चाहते हैं तो ऑफ‍िशियल वेबसाइट या सोनी टीवी के अधिकारिक नंबरों पर संपर्क कर प्रक्रिया जान सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर