KBC 12 Registration Question: केबीसी 12 के ल‍िए अमिताभ ने पूछा- किस खेल से संबंधित हैं 16 साल की शेफाली वर्मा?

KBC 12 Registration Question Who is Shafali Verma: सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के सीजन 12 में हॉट सीट पर बैठने के ल‍िए अमिताभ बच्‍चन ने 12 मई को खेल जगत से संबंधित सवाल पूछा।

amitabh bachchan KBC 12
amitabh bachchan KBC 12 

KBC 12 Registration Question Who is Shafali Verma: सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के सीजन 12 में हॉट सीट पर बैठने के ल‍िए अमिताभ बच्‍चन ने 12 मई को खेल जगत से संबंधित सवाल पूछा। यह केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए पूछा गया चौथा सवाल है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला लोकप्र‍िय क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है। अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 12 लेकर आ रहे हैं। शो में हॉट सीट पर बैठने की चाहत रखने वालों लोगों के ल‍िए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 9 मई से शुरू हो चुकी है।

12 मई को रात बजे अमिताभ बच्‍चन ने पूछा- 2020 में आयोजित किस खेल के विश्‍वकप में 16 वर्षीय शेफाली वर्मा ने भाग ल‍िया था? इसके ऑप्‍शन हैं A. हॉकी B. रेसलिंग C. क्रिकेट D. बैडमिंटन! इस सवाल का सही जवाब क्रिकेट है। दर्शकों को 13 मई रात 9 बजे तक सही जवाब भेजना है। 

What sport did 16-year-old Shafali Verma play for India at a World Cup in 2020?

Options are :

A. Hockey

B. Wrestling

C. Cricket

D. Badminton

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

जवाब देने के लिए Sonyliv वेबसाइट या ऐप पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद केबीसी की टीम प्रतिभागियों को शॉर्ट लिस्‍ट करेगी। इसके ल‍िए अलग-अलग शहरों में ऑडिशन किए जाएंगे। प्रतिभागियों का वीडियो टेस्‍ट होगा। 

कोरोना से संबंधित था पहला सवाल
केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए पहले सवाल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अमिताभ ने पहला सवाल ऐसा पूछा कि शायद ही किसी को उसका जवाब ना मालूम हो। अमिताभ ने पहला सवाल कोरोना वायरस से संबंधित पूछा था- चीन में कहां सबसे पहले कोरोना वायरस रोग 2019 या कोविड 19 की पहचान हुई थी? इसका सही जवाब था- वुहान। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर