मां की 20 साल की मेहनत से KBC-12 में पहुंचे प्रदीप सूद, 25 लाख रु. के लिए 13वें सवाल का देंगे जवाब

KBC 12 promo, pradeep sood: कौन बनेगा करोड़पति के अगले कंटेस्टेंट बनने जा रहे प्रदीप सूद की कहानी बड़ी ही निराली है। इसे सुनने के बाद अमिताभ बच्चन भी इमोशनल हो गए..

Amitabh bachchan KBC 12 Next Contestant pradeep sood Watch Mon-Fri 9PM sirf Sony TV
कौन बनेगा करोड़पति-12। 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को जनता का खूब प्यार मिल रहा है।
  • जल्द केबीसी में अपनी किस्मत आजमाने के लिए प्रदीप सूद पहुंचने वाले हैं।
  • प्रदीप को केबीसी में हॉट सीट पर बैठाने में उनकी मां बहुत अहम योगदान है। 

अमिताभ बच्चन एकबार फिर से कौन बनेगा करोड़पति लेकर लौट आए हैं। केबीसी के 12वें सीजन को जनता का खूब प्यार मिल रहा है। केबीसी के सेट पर सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर शूटिंग की जा रही है और कंटेस्टेंट भी एहतियात बरत रहे हैं। अब जल्द कौन बनेगा करोड़पति शो में अपनी किस्मत आजमाने के लिए प्रदीप सूद पहुंचने वाले हैं। प्रदीप सूद को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठाने में उनकी मां बहुत अहम योगदान है। 

मां ने 20 साल तक की बेटे के लिए मेहनत
कौन बनेगा करोड़पति के अगले कंटेस्टेंट बनने जा रहे प्रदीप सूद की कहानी बड़ी ही निराली है। वो कहते हैं ना कि मां अपने बच्चों के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इस बात को साबित कर रही है प्रदीप सूद की कहानी। फास्टेस्ट फिंगर में सबसे तेज जवाब देकर हॉट सीट पर पहुंचे प्रदीप सूद की मां ने पिछले 20 सालों तक उनके लिए मेहनत की। प्रदीप सूद की मां ने इन बीतें सालों में जो भी जानकारी अखबारों में आई उसके नोट्स बनाती गईं। इन्हीं नोट्स को पढ़कर प्रदीप सूद के केबीसी में पहुंचने का सपना पूरा हुआ।

प्रदीप सूद के छलके आंसू
केबीसी में सिलेक्ट होने वाले पहुंचे प्रदीप सूद की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब वो हॉट सीट पर बैठने के लिए सिलेक्ट हुए। बाद में प्रदीप ने अपनी मां के बारे में अमिताभ बच्चन को बताया। अपनी कहानी कहते वक्त प्रदीप सूद की आंखें भी नम हो गईं। इतना ही नहीं इस दौरान प्रदीप सूद की मां शो से वीडियो कॉल के जरिए जुड़ींं और अमिताभ बच्चन ने भी उनकी तारीफ की। 


25 लाख के सवाल पर पहुंचेंगे प्रदीप सूद 
प्रदीप सूद शो में 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर अगले पड़ाव पर पहुंचेंगे। उनसे शो में अमिताभ बच्चन 25 लाख रुपये के लिए 13वां सवाल पूछेंगे। हालांकि प्रदीप सूद इस सवाल का जवाब दे सकेंगे या नहीं ये केबीसी के अगले एपिसोड में आपको पता चलेगा।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर