KBC 12: अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति में पूछा ऋषि कपूर से जुड़ा सवाल, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

Rishi Kapoor related question in KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति-12 में अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर से जुड़ा सवाल किया। क्या आप जानते हैं दिग्गज एक्टर से संबंधित इस प्रश्न का जवाब....

KBC 12 Karmaveer episode Amitabh Bachchan Ask Rishi Kapoor related question
अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर। 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति का करमवीर स्पेशल एपिसोड रहा।
  • हॉट सीट पर गैर-सरकारी संगठन एजुकेशनल ट्रस्ट के संस्थापक डॉ. सुमन अग्रवाल और जितेंद्र अग्रवाल की जोड़ी बैठी है।
  • कपल ने शानदार तरीके से केबीसी-12 का गेम खेला और लाखों रुपए जीतकर गए। 

भारतीय टेलीविजन के सबसे हिट और सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में बिना किसी शक के कौन बनेगा करोड़पति भी शामिल है। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये शो सबसे पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक है। केबीसी शो साल 2000 में शुरू हुआ था तब से लेकर अब तक ये अपने हर नए सीजन के साथ सफलतापूर्वक चला आ रहा है।

कौन बनेगा करोड़पति का सिर्फ तीसरा सीजन शाहरुख खान द्वारा होस्ट किया गया था। लेकिन बाकी के सभी सीजन लगातार अमिताभ बच्चन होस्ट करते आ रहे हैं। अब तक बिग बी अपने 12 सीजन में, कौन बनेगा करोड़पति से लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं।

शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति का करमवीर स्पेशल एपिसोड रहा। इसमें हॉट सीट पर गैर-सरकारी संगठन एजुकेशनल ट्रस्ट के संस्थापक डॉ. सुमन अग्रवाल और जितेंद्र अग्रवाल की जोड़ी बैठी है। कपल ने शानदार तरीके से केबीसी-12 का गेम खेला और लाखों रुपए जीतकर गए। 

केबीसी-12 में पूछा गया ऋषि कपूर से जुड़ा सवाल
कौन बनेगा करोड़पति-12 में अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर से जुड़ा सवाल किया। शो में 20,000 रुपये के लिए अमिताभ बच्चन ने दोनों से दिवंगत दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर से संबंधित प्रश्न पूछा। शो में साल 1980 की क्लासिक फिल्म कर्ज का एक गाना दर्द-ए-दिल, दर्द-ए-जिगर दिल में जगाया आप ने... बजाया गया। प्रश्न किया कि ऋषि कपूर के इस गाने के सिंगर कौन हैं? इसका सही जवाब मोहम्मद रफी था।

केबीसी-12 में हॉट सीट पर बैठी इस जोड़ी ने इस सवाल का सही जवाब दिया। बाद में बिग बी को गाने की तारीफ करते हुए कहा- यह एक बहुत उम्दा गाना था...। बता दें, गाने का संगीत लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने तैयार किया था और इसे आनंद बख्शी ने लिखा था। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर