KBC-12: अमिताभ बच्चन ने घर में शूट किया प्रोमो, बताया 9 मई से शुरू होंगे कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन

Amitabh Bachchan Announces Kaun Banega Crorepati 12: केबीसी-12 का पहला प्रोमो वीडियो सामने आ गया है। वीडियो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दे रहे हैं....

Amitabh Bachchan announces Kaun banega crorepati New Season With First KBC 12 Promo Watch Video
कौन बनेगा करोड़पति-12।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी पर जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन शुरू होने जा रहा है। 
  • केबीसी-12 के पहले प्रोमो वीडियो में रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दी है।
  • केबीसी-12 के रजिस्ट्रेशन 9 मई से रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं।

छोटे परदे पर लगातार टीवी शोज के रीटेलिकास्ट होने का सिलसिला जारी है। फैन्स को लॉकडाउन में अपने पसंदीदा सीरियल फिर से देखने को मिल रहे हैं। रामायण, महाभारत, जय श्रीकृष्णा, शक्तिमान, देख भाई देख सहित कई टेलीविजन शोज को दर्शक फिर से खूब प्यार दे रहे हैं। अब जल्द ही टीवी पर एक नया शो शुरू होने रहा है। इस टीवी शो का नाम कौन बनेगा करोड़पति है। 
जी हां, अमिताभ बच्चन का रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति अपने नए सीजन के साथ फिर से छोटे परदे पर लौट रहा है। सोनी टीवी ने केबीसी-12 का पहला प्रोमो वीडियो शेयर कर इसके बारे में लेकर जानकारी दी है। वीडियो में केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दे रहे हैं।
बिग बी वीडियो में कह रहे हैं कि हर चीज को ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हाय को। सड़कों के साथ यारी को और ट्रिपल सीट सवारी को। शॉपिंग मॉल वाले प्यार को चौराहे के यार को, ऑफिस वाली चकरी को आधी रात वाली तफरी को...। हर चीज पर ब्रेक लग सकता है लेकिन एक चीज है जिसे कभी नहीं लग सकता है और वो हैं सपने। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on


सपनों को उड़ान देने फिर आ गए हैं। अमिताभ बच्चन के सवाल और केबीसी का नया सीजन। केबीसी-12 के रजिस्ट्रेशन 9 मई से रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं। आपको बता दें, नए सीजन के लिए अमिताभ बच्चन और मेकर्स ने तैयारी शुरू कर दी है।

केबीसी-12 का ये पहला प्रोमो अमिताभ बच्चन ने घर में ही शूट किया है। लॉकडाउन की वजह से वो कहीं बाहर नहीं जा सकते हैं और शोज-फिल्मों की शूटिंग बंद है। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने घर पर ही रहकर नए प्रोमो की तैयारी की और इसे शूट किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर