KBC-11 में बिहार के गौतम कुमार झा ने जीते 1 करोड़, जानें क्या था सात करोड़ रुपए का सवाल

Kaun Banega Crorepati (KBC) 11 से एक करोड़ रुपए की धनराशि जीतने के बाद गौतम कुमार झा इससे खुद के लिए राजधानी पटना में एक घर लेना चाहते हैं। साथ ही गरीब बच्चियों की पढ़ाई में वो इस धन का इस्तेमाल करेंगे।

Gautam Kumar Jha Won One Crore Question in Kaun banega crorepati Asked by KBC 11 Host Amitabh bachchan
कौन बनेगा करोड़पति।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • केबीसी-11 से एक करोड़ की धनराशि जीतने वाले गौतम कुमार झा इसका सही उपयोग करना चाहते हैं।
  • गौतम इस धनराशि से अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करना चाहते हैं।
  • गौतम पत्नी के गांव की गरीब लड़कियों की पढ़ाई में मदद के लिए धनराशि का इस्तेमाल करेंगे।

कौन बनेगा करोड़पति-11 में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर गौतम कुमार झा ने बड़े ही शानदार तरीके से गेम खेला। गौतम कुमार झा ने बिग बी द्वारा पूछे गए सवालों का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ जवाब दिया। लगातार सवालों के सही जवाब देकर गौतम सात करोड़ के सवाल तक पहुंच गए। केबीसी-11 में गौतम कुमार झा से एक करोड़ का अमेरिका के राष्ट्रगान से जुड़ा सवाल पूछा गया। गौतम से ये पूछा गया - 
गौतम कुमार सवाल का सही जवाब देकर करोड़पति बन गए। अमिताभ बच्चन ने केबीसी में गौतम कुमार झा से सात करोड़ का सवाल भी पूछा। ये है सात करोड़ का सवाल- 


हालांकि गौतम कुमार को इसका सही जवाब नहीं पता था इसीलिए उन्होंने गेम क्विट कर दिया। इसी के साथ गौतम कुमार झा केबीसी सीजन 11 में अब तक के तीसरे करोड़पति बन गए हैं। 
केबीसी से जीते पैसों का यहां करेंगे इस्तेमाल
केबीसी-11 से एक करोड़ रुपए की धनराशि जीतने वाले गौतम कुमार झा इसका सही उपयोग करना चाहते हैं। गौतम इस धनराशि से पहले खुद के लिए राजधानी पटना में एक घर लेना चाहते हैं। साथ ही दूसरा वो अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करना चाहते हैं। गौतम पत्नी के गांव की गरीब लड़कियों की पढ़ाई में मदद करने के लिए धनराशि का इस्तेमाल करेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on


रेलवे में इंजीनियर हैं गौतम
बिहार के मधुबनी से आए गौतम इंडियन रेलवे में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के तौर पर काम करते हैं। गौतम फिलहाल पश्चिम बंगाल में कार्यरत हैं। उन्होंने IIT धनबाद से अपनी M Tech की पढ़ाई पूरी की। गौतम शो में एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत गए हैं। शो में गौतम पत्नी के साथ आए थे। खास बात ये है कि गौतम को उनकी पत्नी ने केबीसी में आने के लिए प्रोत्साहित किया था। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर