KBC 12: वाइफ की प्लास्टिक सर्जरी करना चाहता था ये कंटेस्टेंट, कहा- '15 साल से देख रहा हूं एक ही चेहरा'

Kaun Banega Crorepati 12 Kaushalendra Kumar: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में कंटेस्टेंट कौशलेंद्र कुमार हॉटसीट पर बैठे थे। कौशलेंद्र ने कहा कि वह अपनी वाइफ की प्लास्टिक सर्जरी करवाना चाहते हैं।

Kaun Banega Crorepati 12
Kaun Banega Crorepati 12 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति के हॉटसीट पर मध्यप्रदेश के कौशलेंद्र कुमार बैठे थे।
  • कौशलेंद्र से अमिताभ बच्चन ने पूछा कि वह पैसों का क्या करेंगे।
  • कौशलेंद्र का जवाब सुनकर बिग बी भी हैरान रह गए।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में होस्ट अमिताभ बच्चन को कई तरह के कंटेस्टेंट्स से रूबरू होने का मौका मिलता है। ताजा एपिसोड में हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट कौशलेंद्र से बिग बी ने पूछा कि वह इन पैसों का क्या करेंगे। जवाब सुनकर खुद अमिताभ बच्चन हैरान हो गए। 

केबीसी की हॉटसीट पर मध्यप्रदेश के खांडवा जिले के रहने वाले कौशलेंद्र सिंह तोमर बैठे थे। बिग बी के सवाल का जवाब देते हुए कौशलेंद्र ने कहा कि वह इन पैसों से अपनी वाइफ की प्लास्टिक सर्जरी कराएंगे। जवाब सुनते ही अमिताभ बच्चन हैरान रह गए।  

अमिताभ बच्चन ने जब इसका कारण पूछा तो कौशलेंद्र ने बताया कि '15 साल से वे एक ही चेहरा देख रहे हैं। ऐसे में वे प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपनी पत्नी का चेहरा बदलना चाहेंगे। इससे कुछ नयापन लगे। 

कंटेस्टेंट की वाइफ से कही ये बात
अमिताभ बच्चन ने जवाब सुनने के बाद तुरंत कंटेस्टेंट की पत्नी से कहा- 'आप बेहद खूबसूरत हैं। ऐसा कभी भी मत कराइएगा। दरअसल प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद चेहरा एकदम खराब हो जाता है। 

आपको बता दें कि कौशलेंद्र केवल 40 हजार रुपए जीतकर घर वापस लौट गए। 40 हजार का सवाल था कि इनमें से किस भारतीय महिला खिलाड़ी ने समर ओलंपिक्स में स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने 3 लाइफलाइन लीं मगर तीनों वेस्ट गईं। इसका सही जवाब था पीवी सिंधू।


एक करोड़ तक पहुंची कंटेस्टेंट
कौन बनेगा करोड़पति-12 का नया प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें हॉट सीट पर छवी कुमार बैठी हुई हैं। जो कि इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट बनने वाली हैं और एक करोड़ के सवाल पर पहुंचेंगी। 

प्रोमो में इसकी एक झलक दिखाई गई है। छवी कुमार से अमिताभ बच्चन 1 करोड़ का सवाल करते हैं और कहते हैं सोच समझकर खेलिएगा, क्योंकि आपके पास लाइफलाइन नहीं है। छवी कुमार भारतीय वायुसेना के अधिकारी की पत्नी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर