Kaun Banega Crorepati 12: नीतू कपूर का असली नाम नहीं बता पाई रचना त्रिवेदी, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

Kaun Banega Crorepati 12 Rachna Trivedi: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में आज रचना त्रिवेदी हॉटसीट पर बैठी थीं। रचना ने 11वें सवाल का गलत जवाब दिया और महज तीन लाख 20 हजार रुपए ही जीत सकी।

Neetu Kapoor
Neetu Kapoor 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति में आज रचना त्रिवेदी हॉटसीट पर बैठी थीं।
  • रचना त्रिवेदी महज तीन लाख 20 हजार रुपए जीतकर वापसी लौटी।
  • रचना नीतू कपूर से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाईं।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के आज के एपिसोड में कल की रोलओवर कंटेस्टेंट रचना त्रिवेदी हॉटसीट पर बैठी थीं। रचना ने 11वें सवाल का गलत जवाब दिया और महज तीन लाख 20 हजार रुपए ही जीत सकी। 

रचना त्रिवेदी ने 10 सवाल का सही जवाब दिया है। 11वां सवाल एक्ट्रेस नीतू कपूर से जुड़ा हुआ था। सवाल इस तरह था: इनमें से किस एक्ट्रेस का असली नाम हरनीत कौर है? 

सवाल के चार ऑप्शन थे- a.सनी लियोन b.नीतू कपूर  c.बबीता d.पूनम ढिल्लों  रचना ने इसका जवाब a. सनी लियोनी को चुना। ये गलत था और सही जवाब नीतू कपूर था। 

उदयभानु बैठे हॉटसीट पर 
रचना त्रिवेदी गुजरात के राजकोट की रहने वाली हैं। शो में रचना ने बताया कि उन्हें घूमने का बहुत शौक है। वो 12 देशों में घूम चुकी हैं। फिलहाल वो जर्मनी में बिजनेस मैनेजर के तौर पर पोस्टेड हैं।

रचना के जाने के बाद महाराष्ट्र के रहने वाले उदयभानु नटराजन हॉटसीट पर बैठे। उदयभानु अभी तक 12 लाख 50 हजार रुपए जीत चुके हैं। आने वाले एपिसोड में वह 25 लाख रुपए के सवाल का सामना करेंगे। 

Mask

विजय पाल सिंह ने जीते 50 लाख रुपए 
सोनी द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक मध्य प्रदेश के विजय पाल सिंह हॉटसीट पर बैठे हैं। उन्होंने 14वें सवाल का सही जवाब देकर 50 लाख रुपए जीत लिए हैं। अब अमिताभ बच्चन उनके सामने एक करोड़ रुपए का 15वां सवाल रख रहे हैं। 

प्रोमो के मुताबिक विजय पाल सिंह एक कूरियर बॉय हैं। अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर बैठे विजय से कह रहे हैं कि आप कियारा आडवाणी के पति बनना चाहते हैं? इस पर विजय कहते हैं कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर