KBC 11: औरंगजेब- छत्रपति शिवाजी के सवाल पर सोनी ने मांगी माफी, बताया क्यों हुई ये गलती

टीवी मसाला
Updated Nov 08, 2019 | 14:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन औरंगजेब और छत्रपति शिवाजी से जुड़े एक सवाल के कारण विवादों में है। सोशल मीडिया पर शो को बायकॉट की मांग के बाद सोनी टीवी ने माफी मांगी है। जानिए क्यों हुई ये गलती।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  

मुख्य बातें

  • छत्रपति शिवाजी पर पूछे गए सवाल के कारण कौन बनेगा करोड़पति विवादों में आ गया था।
  • सोशल मीडिया पर विवाद के बाद सोनी टीवी ने माफी मांगी है।
  • सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति विवादों में आ गया है। इस पॉपुलर गेम शो में छत्रपति शिवाजी और औरंगजेब से जुड़ा सवाल पूछा गया था। इसके बाद ट्विटर पर केबीसी को बायकॉट करने की मांग उठने लगी। विवाद को बढ़ता देख अब सोनी टीवी ने माफी मांगी है। 

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। सोनी ने अपने सफाई में कहा है कि- बुधवार को टेलिकास्ट हुए केबीसी के एपिसोड में छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर कुछ गलतियां हुई  है। ये गलती कुछ असवधानी के कारण हुई है। 

सोनी टीवी ने माफी मांगते हुए लिखा- हमें अपनी गलती के लिए खेद है। हम आगे से दर्शकों की भवानाओं का ध्यान रखेंगे। हमने कल के एपिसोड के दौरान भी लिखित माफी मांगी थी, जिसे टेलिकास्ट किया गया है।  

 

 

क्या था छत्रपति शिवाजी पर सवाल? 
केबीसी में हॉटसीट पर बैठी कंटेस्टेंट से अमिताभ बच्चन ने सवाल किया- इनमें से कौन से शासक मुगल सम्राट औरंगजेब के समकालीन थे? कंटेस्टेंट के सामने चार ऑप्शन थे- A.महाराणा प्रताप B.राणा सांगा  C.महाराज रणजीत सिंह  D.शिवाजी

सोशल मीडिया पर #Boycott_KBC_SonyTv हैशटैग ट्रैंड करने लगा। यूजर्स ने कहा कि ये छत्रपति महाराज का अपमान है। एक यूजर ने लिखा- देश, धर्म के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले छत्रपति महाराज केवल 'शिवाजी'?

 


 

 

 

 

टीआरपी पर छठे नंबर पर केबीसी 
कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन को अच्छी टीआरपी मिल रही है। BARC द्वारा जारी 44वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में केबीसी छठे नंबर पर काबिज है। इस लिस्ट में जीटीवी का शो कुंडली भाग्य पहले नंबर पर है। 

 

 

44वें हफ्ते में कलर्स चैनल का शो छोटी सरदारनी दूसरे नंबर पर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा तीसरे और ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे नंबर पर है। वहीं, केबीसी के अलावा रियेलिटी शो इंडियन आइडल 10वें और बिग बॉस 11वें नंबर पर है।

अगली खबर
KBC 11: औरंगजेब- छत्रपति शिवाजी के सवाल पर सोनी ने मांगी माफी, बताया क्यों हुई ये गलती Description: कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन औरंगजेब और छत्रपति शिवाजी से जुड़े एक सवाल के कारण विवादों में है। सोशल मीडिया पर शो को बायकॉट की मांग के बाद सोनी टीवी ने माफी मांगी है। जानिए क्यों हुई ये गलती।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola