KBC 11: सनोज राज को पसंद नहीं आई शो की ये बात, इस चीज ने किया काफी परेशान

टीवी मसाला
Updated Sep 14, 2019 | 21:32 IST | IANS

Kaun Banega Crorepati 11 Sanoj Raj: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के पहले करोड़पति सनोज राज ने शो के बाद बताया कि उन्हें किस चीज ने सबसे ज्यादा परेशान किया था। जानिए क्या बोलें सनोज राज...

Sanoj Raj
Sanoj Raj 

मुख्य बातें

  • सनोज ने 15 सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपए जीते हैं।
  • सनोज ने शो के बाद बताया कि किस चीज ने उन्हें सबसे ज्यादा परेशान किया।
  • सनोज ने 16वें सवाल में उन्होंने क्विट कर लिया था।

मुंबई. बिहार के जहानाबाद के सनोज राज कौन बनेगा करोड़पति 11वें सीजन के पहले करोड़पति बन गए हैं। सनोज ने 15 सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपए जीते हैं। हालांकि, 16वें सवाल में उन्होंने क्विट कर लिया। सनोज ने शो के बाद बताया कि किस चीज ने उन्हें सबसे ज्यादा परेशान किया।  

IANS से बातचीत में सनोज राज ने कहा कि "शो में कंटेस्टेंट्स के कपड़ों को काफी तरजीह दी जाती है। ये काफी परेशान करने वाला था। मैंने तैयार होते हुए हमेशा अपने कंफर्ट पर ध्यान दिया था। हालांकि, शो में कलर और फिटिंग पर काफी ध्यान दिया जाता है।   

सरोज ने बताया कि "हम सभी 10 कंटेस्टेंट मुंबई के होटल में साथ रहे थे। इस दौरान हम काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। सनोज ने कहा, "मेरे पिता किसान हैं। सारा पैसा उनको देने जैसा कुछ नहीं है, क्योंकि वो सब उनका ही है।"


नहीं पूरी कर पाए पढ़ाई  
सनोज ने आगे बताया, "हमारे परिवार की स्थिति के कारण मैं अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाया। मैंने अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित किया, ताकि हमें आगे उस स्थिति का सामना न करना पड़े।" सनोज एक ज्वाइंट फैमिली में रहते हैं।

शो में सनोज के साथ उनके पिता और चाचा आए थे। एक करोड़ जीतने के बाद उन्होंने अपनी मां को फोन किया, जिन्होंने कहा कि यह सनोज के संघर्षों का फल है। सनोज को करोड़पति बनाने वाला सवाल था, "भारत के किस मुख्य न्यायाधीश के पिता भारत के एक राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं?" जिसका सही जवाब चीफ जस्टिस रंजन गोगोई था।

ये था सात करोड़ का सवाल 
सनोज राज से 16वां सवाल पूछा गया कि- ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज डॉन ब्रैडमैन ने किस भारतीय गेंदबाज की बॉलिंग पर एक रन लेकर प्रथम श्रेणी क्रिकेट का अपना 100वां शतक पूरा किया था? सनोज के चार ऑप्शन थे: बक्का जिलानी, कोमांदुर रंगाचारी, गोगुल किशनचंद और कंवर राय सिंह 

सनोज ने तुरंत गेम क्विट करने का निर्णय लिया। हालांकि, इसके बाद उनसे पूछा गया कि वह यदि वह जवाब देते तो क्या होता। सनोज ने ऑप्शन बी कोमांदुर रंगाचारी चुना। ये जवाब गलत था। इस सवाल का सही जवाब गोगुल किशनचंद था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर