Kasautii Zindagii Kay 2: Bigg Boss कंटेस्टेंट बनेगा नया मि. बजाज, एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी में करेगा काम?

Kasautii Zindagii Kay 2 New Mr. Bajaj: टीवी शो कसौटी जिंदगी की-2 के लिए अब नए मिस्टर बजाज को फाइनल कर लिया है। इस फेमस बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर का नाम शो सामने आ रहा....

Gaurav Chopra may Kasautii Zindagii Kay 2 New Mr. Bajaj In ekta kapoor TV show
गौरव चोपड़ा, एकता कपूर और करण सिंह ग्रोवर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी शोज कसौटी जिंदगी की-2 जल्द वापसी कर रहा है।
  • कसौटी जिंदगी की-2 की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होने वाली है।
  • इसी बीच शो के लिए नए मिस्टर बजाज का नाम सामने आ रहा है।

एकता कपूर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शोज में से एक कसौटी जिंदगी की-2 जल्द वापसी कर रहा है। कसौटी जिंदगी की-2 की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होने वाली है। ऐसे में शो के मेकर्स लगातार कास्ट को फोन कर सेट पर आने की जानकारी दे रहे हैं। एक्टर पार्थ समथान से जल्द सिटी में लौटने के लिए कहा गया है। ताकि वो कुछ दिन के लिए अपने आप को आइसोलेट कर सकें। साथ ही मिस्टर बजाज के लिए नए चेहरे की तलाश की लगभग पूरी होती नजर आ रही है। 
खबर है कि बालाजी टेलिफिल्म्स ने अपने शो के लिए नए मिस्टर बजाज को फाइनल कर लिया है। टीवी शो कसौटी जिंदगी की-2 में अब बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा नजर आ सकते हैं। 
गौरव चोपड़ा ने कसौटी को लेकर कहा ये
जैसा कि करण सिंह ग्रोवर अब कसौटी जिंदगी की-2 से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में न्यू मिस्टर बजाज के लिए गौरव चौपड़ा को फाइनल करने की खबर सामने आ रही है। इन खबरों पर टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं अभी इसपर कुछ नहीं कह सकता हूं क्योंकि चीजें अभी भी डिस्कस हो रही हैं। ये बात बालाजी टेलिफिल्म की तरफ से बाहर आए तो अच्छा होगा। तब मेरा स्टेटमेंट देना सही होगा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mrgravitas) on


करण सिंह ग्रोवर करने वाले थे कसौटी में वापसी
आपको बता दें, कसौटी जिंदगी की-2 में मिस्टर बजाज का किरदार अनुराग(पार्थ समथान) और प्रेरणा(एरिका फर्नांडिस) की लाइफ में बहुत अहम है। पहले भी जब मिस्टर बजाज की कास्टिंग को लेकर अनाउंसमेंट हुई थी तो एकता कपूर के सामने बहुत सारे नाम आए थे। हालांकि तब करण सिंह ग्रोवर को साइन किया गया था। पिछले साल करण ने ये शो छोड़ दिया था क्योंकि उनके रोल में कुछ बाकी नहीं था। फरवरी में करण को लेकर खबर आई कि वो फिर से वापसी कर रहे हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण ये संभव ना हो सका। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर