दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया करेंगे पार्थ समथान को रिप्लेस? कसौटी जिंदगी की-2 का नया अनुराग बसु कौन?

Kasautii Zindagii Kay 2 Parth Samthaan: कसौटी जिंदगी की 2 शो के मेकर्स ने पार्थ समथान के रिप्लेसमेंट के लिए दूसरे एक्टर की तलाश शुरू कर दी है। बरुन सोबती, विवेक दहिया और पर्ल वी पुरी को शॉर्टलिस्ट किया है...

Kasautii Zindagii Kay 2 Parth Samthaan Replace by Vivek Dahiya Or pearl v puri barun sobti
दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पार्थ समथान ने शो कसौटी जिंदगी की-2 को अलविदा कह दिया है।
  • टीवी सीरियल में पार्थ लंबे टाइम से अनुराग बसु का रोल प्ले कर रहे थे।
  • अब पार्थ समथान के रिप्लेसमेंट की तलाश शुरू हो चुकी है। 

कसौटी जिंदगी की-2 टीवी सीरियल में अनुराग बसु का रोल प्ले करने वाले एक्टर पार्थ समथान ने शो को अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि पार्थ समथान नोटिस पीरियड पर हैं और 10 या 11 सितंबर तक शो की शूटिंग बंद कर देंगे। कहा जा रहा है कि पार्थ अपनी सेहत पर और अन्य दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने यह फैसला किया। इसी के साथ कसौटी जिंदगी की 2 शो में पार्थ समथान के रिप्लेसमेंट के लिए दूसरे एक्टर की तलाश शुरू हो चुकी है। 

कसौटी जिंदगी के निर्माता जोर-शोर से उस अभिनेता की तलाश कर रहे हैं जो इस रोल में फिट हो सकते हैं। कथित तौर पर अब तक बरुन सोबती, विवेक दहिया और पर्ल वी पुरी को शॉर्टलिस्ट किया है। हालांकि अब लगभग कंफर्म नाम सामने आ चुका है कि आखिर कसौटी जिंदगी की 2 का नया मिस्टर अनुराग बसु कौन होगा?

जानकारी के मुताबिक नागिन-3 स्टार पर्ल वी पुरी ने बताया है कि उनको पार्थ समथान के रिप्लेसमेंट के लिए संपर्क नहीं किया गया है। इसके अलावा ताजा इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी के पति और एक्टर विवेक दहिया ने इसे लेकर बात की है। विवेक दहिया ने खुलासा किया है कि वो शो में पार्थ समथान की जगह नहीं  ले रहे हैं। साथ ही रिप्लेसमेंट की खबर को झूठा बताया है क्योंकि उन्होंने जवाब दिया है- 'नहीं, यह सच नहीं है।' अब ये है मोहब्बतें के अभिनेता विवेह दहिया और नागिन स्टार पर्ल वी पुरी की प्रतिक्रिया जानने के बाद साफ होता जा रहा है कि बरुन सोबती ही नए अनुराग बसु बनने की रेस में आगे हैं। तो क्या बरुण सोबती ही कसौटी जिंदगी की 2 की नई पसंद हैं? खैर इसके लिए अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना पड़ेगा। 

पार्थ समथान ने इस वजह से छोड़ा शो 
साल 2018 में कसौटी जिंदगी की-2 शो की शुरुआत हुई थी। कहा जा रहा है कि पार्थ समथान ने शो में अपने रोल के चलते इसे छोड़ा है क्योंकि शो का फोकस उनसे और प्रेरणा से हटकर मिस्टर बजाज और प्रेरणा पर हो गया है। साथ ही पार्थ की फीस को भी इसकी वजह बताया जा रहा है। मालूम हो कि कुछ समय पहले कोरोना वायरस के बीच शो की शूटिंग फिर से शुरू हुई थी जिसके कुछ दिन बाद ही पार्थ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर