Damaged 3: 'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस आमना शरीफ का डिजिटल डेब्यू, वेब सीरीज में नजर आएंगी टीवी की कोमोलिका

कसौटी जिंदगी की-2 सीरियल में कोमोलिका के रूप में नजर आने के बाद अब एक्ट्रेस आमना शरीफ वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं। टीवी एक्ट्रेस हिट सीरीज डेमेज्ड के सीक्वल में नजर आएंगी।

Aamna Sharif
आमना शरीफ  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा से आमना शरीफ कर रहीं डिजिटल डेब्यू!
  • कसौटी जिंदगी की-2 में कोमोलिका के बाद अब वेब की दुनिया में रखेंगी कदम
  • हिट वेब सीरीज डेमेज्ड के सीक्वल में टीवी एक्ट्रेस को मिली जगह

मुंबई: छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा और टेलीविजन जगत की जानी मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ, अब डिजिटल की दुनिया में हाथ आजमाने जा रही हैं। हिट वेब सीरीज के सीक्वल 'Damaged 3' में उनकी एंट्री हो चुकी है।  इस वेब सीरीज के पहले दो सीजन काफी हिट साबित हुए हैं, जिसमे अमृता खानविलकर मुख्य किरदार में थी और अब तीसरे सीजन में आमना शरीफ़ इसका हिस्सा बनने जा रही हैं।

इससे पहले टीवी जगत में हिट सीरियल 'कही तो होगा' और 'कसौटी जिंदगी-2' के साथ टीवी अभिनेत्री एक जाना माना नाम बन चुकी हैं, साथ ही वह बॉलीवुड की 6 फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। यह आमना शरीफ के लिए किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए पहला प्रोजेक्ट हैं। जिसमे वह  काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को इस प्रोजेक्ट में विलेन का किरदार मिलने जा रहा है।

डेमेज्ड-3 एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसे लेकर आमना काफी उत्साहित हैं। आमना भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्री में से एक हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी, अभिनय कौशल और बहुमुखी प्रतिभा से कई फैंस का दिल जीता है।

2003 में 'कहीं से होगा' के साथ टीवी की दुनिया में शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने ऑनस्क्रीन आभा बनकर लोगों के बीच पहचान बनाई थी। साथ ही 'कसौटी जिंदगी की-2' में एक्ट्रेस ने कोमोलिका के रोल के लिए हिना खान को रिप्लेस किया था और एक बार फिर वह हिना के ही नक्शेकदम पर चलकर वेब की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। कोमोलिका 'एक विलेन' सहित कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर