Kasautii Zindagi Kay 2: 'प्रेरणा' एरिका फर्नांडिज के खत्म हो गए हैं पैसे, कहा- 'नहीं मिली अभी तक पेमेंट'

Erica Fernandis On Non Payment: कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज ने कलाकारों को हो रही आर्थिक दिक्कतों पर खुलकर बात की है। एरिका ने बताया है कि उन्हें भी अभी तक पेमेंट नहीं मिली है।

Erica Fernandes
Erica Fernandes 

मुख्य बातें

  • कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज ने अपना दुख बयां किया है।
  • एरिका ने बताया है कि उन्हें अभी तक अपने काम के पैसे नहीं मिले हैं।
  • एरिका के मुताबिक उनके सारे फंड भी खत्म हो गए हैं।

मुंबई. लॉकडाउन में टीवी कलाकारों को काफी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। कई बड़े और छोटे कलाकारों को उनके काम का पेमेंट नहीं मिला है। अब कसौटी जिंदगी की 2 की प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिज ने कहा है कि उन्हें भी अभी तक अपने काम के पैसे नहीं मिले हैं। 

पिंकविला से बातचीत में एरिका फर्नांडिज ने कहा कि- 'अगर आप देखें तो शुरुआत के कुछ महीनों में सभी की पेमेंट रुक गई थी। मुझे मेरे पैसे नहीं मिले तो मैं भी दूसरे के पैसे नहीं दे पाए। ये हर किसी का साथा हो रहा है।' 
 
बकौल एरिका फर्नांडिज- 'मुझे भी कुछ लोगों के पेमेंट्स देने हैं, लेकिन मेरा पास अब सारे फंड खत्म हो गए हैं। ऐसा ही सभी प्रोड्यूसर्स के साथ भी हो रहा है। जैसे ही उन्हें पैसे मिल जाएंगे वो हमें दे देंगे।'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

सौम्या टंडन ने कही थी ये बात 
एरिका फर्नांडिज के अलावा भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने भी प्रोडक्शन हाउस द्वारा पैसे मिलने में देरी के मुद्दे को उठाया था। सौम्या ने कहा था कि उनसे भी फीस में कटौती करने के लिए कहा गया है। 

पिंकविला से बातचीत में सौम्या टंडन ने कहा कि- 'मुझे भी मेरी पेमेंट मिलने में बहुत ज्यादा देरी हो रही है।  हालांकि, मुझे अपने प्रोड्यूसर पर पूरा भरोसा है। ये परिस्थितियां बहुत डराने वाली है। मुझे विश्वास है कि वह जल्द से जल्द मुझे पैसे दे देंगे।'   

टीवी सीरियल के कलाकारों ने दी थी धमकी 
जी टीवी के टीवी सीरियल बहू हमारी सिल्क के कलाकारों और क्रू को उनकी 90% सैलरी का भुगतान नहीं मिला है। इसके बाद सभी कलाकारों ने आत्महत्या करने की धमकी दी है। शो की कास्ट और क्रू का कहना है कि अगर उनकी सैलरी नहीं मिली तो सिर्फ आत्महत्या का ही सहारा रह जाएगा।

हमारी बहू सिल्क के कास्ट और क्रू लगभग भीख मांग रहे हैं और अपने भुगतान के लिए बड़े लोगों से विनती कर रहे हैं। वो केवल अपने स्वयं के पैसों के लिए पूछ रहे हैं जो कि निर्माता पर बकाया है। आप हताश का स्तर समझ सकते हैं? 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर