सगाई के तीन साल बाद सात फेरे लेने वाली थीं पूजा बनर्जी, कोरोना वायरस के चलते टल गई शादी

Pooja Banerjee Marraige: पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। अब कोरोना वायरस के कारण दोनों ने अपनी शादी को टाल दी है। जानिए क्या बोले पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा...

Pooja Banerjee And Kunal Verma
Pooja Banerjee And Kunal Verma 

मुख्य बातें

  • पूजा और कुणाल ने अपनी शादी को होल्ड पर रखा है
  • दोनों 15 अप्रैल को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधन वाले थे।
  • शादी की रस्में अप्रैल की शुरुआत से शुरू होने वाली थी। 

मुंबई. कोरोना वायरस के असर शादियों पर भी पड़ा है। इस खौफनाक महामारी के कारण बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स शादी टल रही हैं। टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थीं। अब उन्होंने अपनी शादी को स्थगित कर दी है।

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक पूजा और कुणाल ने अपनी शादी को होल्ड पर रखा है। इस पर कुणाल ने कहा- हम तो अभी सिर्फ ये प्रार्थना कर रहे हैं कि सब कुछ ठीक हो जाए। हम 31 मार्च के बाद ही कोई फैसला लेंगे।  

शादी पर पूजा बनर्जी ने कहा कि हम अभी हम इस पर दोबारा सोच रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों 15 अप्रैल को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधन वाले थे।शादी की रस्में अप्रैल की शुरुआत से शुरू होने वाली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma) on

साल 2017 में की थी सगाई 
पूजा और कुणाल ने साल 2017 में सगाई की थी। दोनों पिछले नौ साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की लव-स्टोरी टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर शुरू हुई थी। इस सीरियल में दोनों ही लीड रोल में थे। पूजा ने कुणाल को शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था। 

कुणाल वर्मा का कहना था, 'हम आपसी सहमित से अलग हुए हैं। पूजा शादी करना चाहती थी और मेरा फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं था।' हालांकि, दोनों का अब पैचअप हो गया। पूजा छोटे पर्द पर सर्वगुण संपन्न, कबूल है, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, झलक दिखला जा-8 में नजर आ चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

हैपी women's डे to all you beautiful ladiesएंड To this better than the best महिला

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma) on

ऋचा चड्ढा-अली फजल ने टाली शादी 
कोरोना वायरस के कारण ऋचा चड्ढा और अली फजल की भी शादी टल गई है। दोनों के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा- ‘वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए अली और ऋचा चड्ढा ने शादी को 2020 अंत तक स्थगित करने का फैसला किया है।’

ऋचा चड्ढा-अली फजल के अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल ने भी कोरोना वायरस के कारण अपनी शादी को टाल दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण  और नताशा पहले थाईलैंड में शादी करने वाले थे। हालांकि, उन्होंने वेन्यू राजस्थान शिफ्ट कर दिया। अब दोनों ने अपनी शादी टाल दी है।    
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर