Bigg Boss 13 Winner: इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 जीतते देखना चाहते हैं कार्तिक और सारा, खुद किया खुलासा

Kartik & Sara on Bigg Boss 13 Winner: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों लव आज कल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि वे दोनों किसे बिग बॉस 13 का विनर बनते हुए देखना चाहते हैं।

Kartik & Sara on Bigg Boss 13 Winner
Kartik & Sara on Bigg Boss 13 Winner  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सारा और कार्तिक ने इसे बताया बिग बॉस 13 विनर
  • लव आज कल के प्रमोशन के दौरान कही ये बात
  • लव आज कल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वे जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। कुछ दिन पहले ही दोनों टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में पहुंचे थे। यहां दोनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर जमकर मस्ती की थी। अब बिग बॉस अपने आखिरी पड़ाव में है। ऐसे में कार्तिक और सारा से भी इसके विनर के बारे में सवाल किया गया।

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कार्तिक और सारा से पूछा गया कि उनके मुताबिक बिग बॉस 13 कौन जीतेगा। इस पर सारा ने बताया कि उनकी मां अमृता सिंह को बिग बॉस देखना बहुत पसंद है और उन्हें शहनाज गिल पसंद हैं। इस पर कार्तिक ने कहा कि वे भी चाहते हैं कि शहनाज ये शो जीते।

आपको बता दें कि जब सारा और कार्तिक बिग बॉस के घर में गए थे तो उन्होंने शहनाज और सिद्धार्थ की नकल की थी। ये एक फनी वीडियो था। शहनाज भी कार्तिक के लिए अपना जाहिर कर चुकी हैं। और अब तो सारा और कार्तिक भी उन्हें विनर के लिए अपनी पसंद बता रहे हैं। देखना होगा कि आखिर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@saraalikhan95) on

फिल्म की अगर बात करें तो लव आज कल एक रोमांटिक फिल्म है। इम्तियाज अली की इस फिल्म में सारा-कार्तिक के अलावा आरुषि शर्मा और रणदीप हुड्डा भी हैं। कार्तिक और सारा को साथ में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। लव आज कल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर