Karanvir Bohra Becomes Father: दूसरी बार पिता बने करणवीर बोहरा, पत्नी तीजे सिद्धू ने तीसरी बेटी को दिया जन्म

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा दूसरी बार पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी तीजे सिद्धू ने बेटी को जन्म दिया है। मालूम हो कि चार साल पहले करणवीर दो जुड़वां बेटियों के पिता बने थे।

Karanvir Bohra with wife and Daughters
Karanvir Bohra with wife and Daughters  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दूसरी बार पिता बने एक्टर करणवीर बोहरा।
  • करणवीर की पत्नी तीजे सिद्धू ने बेटी को दिया जन्म।
  • साल 2016 में दो जुड़वां बच्चियों के पिता बना थे करणवीर बोहरा।

एक्टर करणवीर बोहरा एक बार फिर से पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी तीजे सिद्धू ने बेटी को जन्म दिया है। यह दूसरी बार है जब दोनों पेरेंट्स बने हैं। इससे पहले साल 2016 में दोनों के घर दो जुड़वां बेटियों राया बेला वोहरा और विएना बोहरा का जन्म हुआ था। मालूम हो कि इस साल अगस्त में दोनों ने  सोशल मीडिया के जरिेओ यह जानकारी दी थी कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है।

बेटी को बताया 'पार्वती'

करणवीर से स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, 'हां हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। हमने पहले ही यह तय कर लिया था कि बेटा हो या बेटी, उसका बराबर स्वागत किया जाएगा। अगर लड़का होता तो हमारे परिवार में लक्ष्मी, सरस्वती और गणेश होते। और क्योंकि यह लड़की है तो यह लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती हैं। मैं खुद को सबसे ज्यादा खुशकिस्मत मानता हूं। ओम नम: शिवाय।'

करणवीर ने किया था ये पोस्ट

करणवीर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जब वो तीजे संग बच्चे के जन्म के लिए पत्नी तीजे संग अस्पताल पहुंचे थे। यहां करणवीर बेबी प्रैम लेकर अस्पताल में डांस करते हुए जाते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में करणवीर 'है लव मेरा हिट हिट' गाने पर डांस कर रहे थे। इस वीडियो को शेयर कर करणवीर ने लिखा था, 'किसी भी समय खुशखबरी आ सकती है। लड़का हो या लड़की, मैं लकी साबित होने जा रहा हूं।'

आपको बता दें कि करणवीर और तीजे ने साल 2006 में शादी की थी। दोनों की ये शादी बैंगलोर के आश्रम में हुई थी। इस शादी में परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।  

इन सीरियल्स में किया है काम

करणवीर के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर 1999 में टीवी सीरियल 'जस्ट मोहब्बत' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो शरारत, कुसुम क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कौसटी जिंदगी की और कुबूल है जैसे सीरियल में नजर आए। करणवीर बोहरा बिग बॉस सीजन 12 के कंटेस्टेंट रहे हैं। वह रिएलिटी शो नच बलिए 4, झलक दिखला जा सीजन 6 और नच बलिए सीजन 7 में हिस्सा ले चुके हैं। इसके अलावा  उन्होंने नागिन-2 जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर