Kapil Sharma Show: कृष्‍णा ने बनाया चंकी पांडे का मजाक, कार्तिक को दी अनन्‍या से दूर रहने की सलाह

टीवी मसाला
Updated Nov 27, 2019 | 17:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कप‍िल शर्मा शो के ताजा एपिसोड में फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो के प्रमोशन के ल‍िए कार्तिक आर्यन और अनन्‍या पांडे पहुंचे थे। इस दौरान स‍ितारों ने कपिल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक ने खूब मस्‍ती की।

The kapil sharma show
The kapil sharma show 

Pati Patni aur Woh star kartik aaryan and ananya pandey in The Kapil Sharma Show: कप‍िल शर्मा शो के ताजा एपिसोड में 6 दिसंबर को र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो के प्रमोशन के ल‍िए कार्तिक आर्यन और अनन्‍या पांडे पहुंचे थे। इस दौरान स‍ितारों ने कपिल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक ने खूब मस्‍ती की। इस फ‍िल्‍म में कार्तिक आर्यन चिंटू त्‍यागी का रोल निभा रहे हैं, वहीं भूमि पेडनेकर उनकी पत्‍नी के रोल में हैं। वहीं अनन्‍या पांडे उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में कृष्‍णा अभिषेक ने अनन्‍या पांडे के पिता और अभिनेता चंकी पांडे का खूब मजाक बनाया। उन्‍होंने कार्तिक आर्यन को अनन्‍या से दूर रहने की सलाह दी। कृष्‍णा ने कार्तिक से कहा कि फ‍िल्‍म में  आपकी जो वो हैं, यह चंकी पांडे की बेटी हैं। यह पूरी फ‍िल्‍म में प्‍यार करेंगी और अंत में कह देंगी- आई एम जोकिंग। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

कृष्‍णा की यह बात सुनकर ना केवल कार्तिक और अनन्‍या बल्कि सभी दर्शक भी ठहाके मारकर हंसने लगे। दरअसल, आई एम जोकिंग अनन्‍या के पिता चंकी पांडे का फेमस डायलॉग है। इस शो में कपिल शर्मा ने भी अनन्‍या और भूमि से कार्तिक संग काम करने को लेकर कई सवाल किए। यह एपिसोड काफी मजेदार रहा।

आपको बता दें कि पति पत्नी और वो साल 1978 में आई इसी टाइटल की फिल्म का रीमेक है। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसकी सीधी टक्कर आशुतोष गोवारि‍कर की पीरियड फिल्म पानीपत से होने वाली है। पानीपत में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर