द कपिल शर्मा शो के अगर आप हैं दीवाने तो सुलझाएं पहेली, अर्चना पूरन सिंह के पीछे दिख रहे कितने लोग हैं असली?

The Kapil Sharma Show Set: कपिल शर्मा ने सेट से अर्चना पूरन सिंह की फोटो शेयर कर पूछी एक पहेली। क्या आप बता सकते हैं सही उत्तर...

Kapil Sharma Share Archana puran Singh Picture From The Kapil Sharma Show Set
द कपिल शर्मा शो।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो फिर से छोटे परदे पर लौट रहा है।
  • कपिल शर्मा ने टीम के साथ शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है।
  • द कपिल शर्मा शो से शूटिंग की कई फोटोज भी सामने आ रही हैं।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द छोटे परदे पर लौट रहे हैं। दर्शकों का लंबे वक्त से चल रहा इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि द कपिल शर्मा शो फिर से आ रहा है। जैसा कि कपिल शर्मा अपने काम पर लौट आए हैं और टीम के साथ उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ द कपिल शर्मा शो का प्रोमो शूट किया है जिसमें सभी मिलकर एकसाथ शूटिंग करते दिखे।

अब कपिल शर्मा ने शूटिंग सेट से एक नई फोटो शेयर की है। ये तस्वीर द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह की है। खास बात ये है कि इस तस्वीर के साथ कपिल शर्मा ने अपने फैन्स और द कपिल शर्मा शो के दर्शकों से एक सवाल किया है। 

कपिल शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूछा है कि इसमें दिख रहे कितने लोग रियल में हैं? कपिल के सवाल पूछते ही सभी अपने-अपने मुताबिक सही जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि द कपिल शर्मा शो के होस्ट ने बताया है कि इस पहेली का सही जवाब 9 है। तस्वीर में दिखने वाले लोगों में से सिर्फ 9 लोग ही रियल में मौजूद है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

in this picture how many people are real? #shooting #tkss #thekapilsharmashow #comedy #fun #laughter

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


जैसा कि कोरोना वायरस महामारी के बीच फिर से द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू हुई है। ऐसे में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी नियम फॉलो किए जा रहे हैं। मास्क पहनने से लेकर सेनिटाइजर, फेस शील्ड और टेम्प्रेचर चैक भी फॉलो हो रहा है। सेफ्टी की वजह से ही अब फिलहाल शो में लाइव ऑडियंस का कॉन्सेप्ट भी खत्म कर दिया है। आपको बता दें, कोरोना वायरस के चलते द कपिल शर्मा शो की शूटिंग रुकी हुई थी और अब करीब 125 दिन बाद सभी सेट पर लौट आए हैं।  


गिन्नी चतरथ के कहने पर कपिल शर्मा ने शुरू की शूटिंग!
कपिल शर्मा ने शूटिंग शुरू करने को लेकर हाल ही में एक एंटरटेनमेंट साइट के बातचीत की है। इस दौरान कपिल शर्मा ने बताया कि पत्नी गिन्नी चतरथ ने ही उन्हें काम पर भेजा है। कपिल ने बताया कि उसी ने तो भेजा कि काम धंधा करो सिर खा गए मेरा चार महीने से। कपिल ने कहा कि वो शूटिंग शुरू करने को लेकर कंफ्यूज थे लेकिन गिन्नी ने ही उन्हें शूटिंग पर भेजा। वो मुझपर यकीन कर रही है इसलिए बिना इच्छा के भी मैं राजी हो गया। कपिल ने कहा कि आज नहीं तो कल करना है और अगर कल भी ऐसे ही करना है तो आज क्यों नहीं?

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर