कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर फीस को लेकर किया मजाक

कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों के साथ कपिल ने अर्चना की फीस को लेकर मजाक किया।

Kapil Sharma with Archana Puran Singh
Kapil Sharma with Archana Puran Singh 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई
  • कपिल ने अर्चना के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
  • पोस्ट शेयर कर कपिल ने अर्चना की फीस पर ली चुटकी

जानी मानी एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह का आज जन्मदिन है और इस मौके पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उन्हें बधाई दी। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अर्चना संग तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश करते हुए मजाक किया और उनकी फीस को लेकर चुटकी ली।

कपिल ने अर्चना को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ सोशल मीडिया पर 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से दो तस्वीरें शेयर की और इन्हें पोस्ट कर लिखा, 'दिल से खूबसूरत, सूरत से खूबसूरत, सबसे खूबसूरत हमारी सबकी प्यारी अर्चना पूरन सिंह जी को जनमदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहें और पैसे बनाती रहें। लव यू मैम।' कपिल का ये पोस्ट उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। 

मालूम हो कि अर्चना द कपिल शर्मा में बतौर जज नजर आ रही हैं और शो के दौरान भी कपिल अक्सर उनसे मजाक करते नजर आते हैं। वो कभी शो में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने के लिए अर्चना का मजाक उड़ाते हैं तो कभी किसी पुरुष एक्टर से उनकी तुलना करते हैं। 

बता दें कि हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के चलते जो मंदी आई है उसका एक्टर्स के काम और सैलरी पर भी असर पड़ा है और सबको अपनी फीस घटानी पड़ी है। अर्चना ने कहा था कि समय की मांग के चलते उन्हें फीस कम ज्यादा करनी पड़ती है। बताते चलें कि अर्चना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कपिल के शो में दर्शक भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर