कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं नया टीवी शो, 12 अक्टूबर से ऑन एयर होगा 'द हनी बन्नी शो विद कपिल शर्मा'

Kapil Sharma Honey Bunny New Show: कपिल शर्मा अब दर्शकों को सामने अपना नया शो लेकर आ रहे हैं। जो कि अगले महीने ही लॉन्च हो रहा है...

Kapil Sharma new Show The Honey Bunny Show with Kapil Sharma launch on 12 October
द हनी बन्नी शो विद कपिल शर्मा। 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा अब बच्चों के लिए एक नया शो लेकर आ रहे हैं।
  • कपिल फेमस कार्टून हनी-बन्नी की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।
  • जल्द टीवी पर द हनी बन्नी शो विद कपिल शर्मा लॉन्च होने जा रहा है। 

फेमस कैट कार्टून हनी और बन्नी  देशभर में बच्चों के बीच काफी पॉपुलैरिटी पा चुके हैं। हनी और बन्नी अपनी नासमझ, क्यूट बातचीत से बच्चों को खूब हंसाते हैं। अब इस फेमस कार्टून में एक नया सदस्य शामिल होने जा रहा है। दोनों कैट ने अपने इस नए सदस्य का स्वागत करने की भी पूरी तरह तैयारी कर ली है क्योंकि ये कोई और नहीं बल्कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा होने वाले हैं।

यह पहली बार है जब बच्चे कपिल शर्मा को हनी बन्नी की दुनिया में देखने वाले हैं। हनी-बन्नी जैसा कि बच्चों के दिलों पर राज कर रहा है और कपिल शर्मा भी देश की जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं। ऐसे में सोनी YAY! दर्शकों को गुदगुदाने के लिए इनको साथ ला रहा है। ये धमाका इस बार द हनी बन्नी शो विद कपिल शर्मा से होने जा रहा है जो कि 12 अक्टूबर से ऑनएयर हो रहा है। 

द हनी बन्नी शो विद कपिल शर्मा से दर्शकों को जल्द नई दोस्ती देखने को मिलेगी। कपिल शो पहले कभी नहीं देखे गए अवतार को दिखने वाले हैं क्योंकि वो हनी-बन्नी की शरारतों का शिकार बनने वाले हैं। इतना ही नहीं शो में कपिल शर्मा के बीच-बीच में कॉमेडी पंच भी सुनने को मिलेंगे।

कपिल शर्मा ने इस शो के बारे में बताया, 'जब बच्चों को हंसाने की बात आती है, तो कॉमेडी शो की मेरी शैली दर्शकों को बेहद पसंद आती है। इस एसोसिएशन के माध्यम से, मैं अपने युवा प्रशंसकों तक पहुंचने का इंतजार कर रहा हूं, जो मेरे लिए बहुत खास हैं। मैं हनी और बन्नी के साथ कॉमेडी के दंगल के लिए बहुत उत्साहित हूं और साथ में हर किसी का दिल जीतने की उम्मीद करता हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को शो को देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर