Fan names daughter on Kapil Sharma: कपिल शर्मा के डाय हार्ड फैन ने किया ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Kapil Sharma Fan Names His Newborn Daughter Kopila: फैन ने कहा कि असलियत में कपिल शर्मा की जगह कोई नहीं ले सकता है। लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी सभी के जीवन में मुस्कान लाए जैसा कि कपिल करते हैं...

Kapil Sharma fan Inspired By The Kapil Sharma Show star And names his newborn daughter Kopila
कपिल शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

कपिल शर्मा छोटे परदे के उन सेलेब्रिटीज में से एक हैं जो हर किसी के दिल में खास जगह रखते हैं। कपिल शर्मा अपने कॉमेडियन अंदाज से कई सालों से सबके चेहरों पर खुशी, हंसी और पॉजिटिवटी ला रहे हैं। यही वजह है कि अभिनेता कपिल शर्मा के देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लाखों फॉलोवर्स हैं। उनकी लोकप्रियता की कोई सीमा नहीं है और उन्हें हर जगह से प्यार मिलता है। अब हाल ही में इसका नया सबूत सामने आया है। 
कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन को मैसेज भेजा है। इसके पीछे का कारण जानने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे। दरअसल उनके एक सच्चे फैन ने अपनी बेटी का नाम कपिल शर्मा के नाम से इंस्पायर होकर रखा है। फैन की ये खूबसूरत बात कपिल के दिल को छू गई और उन्होंने इसके लिए खास ट्वीट किया। 


इस वजह से कपिल शर्मा के नाम पर रखा बेटी का नाम
एक ट्विटर यूजर ने बताया कि उनके भाई को हाल ही में बेटी हुई है। वो सिडनी(ऑस्ट्रेलिया) में रहता है और उसने अपनी बच्ची की 18 जुलाई को नामकरण सेरेमनी रखी थी। वो अपनी बेटी को कपिल की तरह मानता है और इसीलिए उसने बच्ची का नाम कोपिला(Kopila) रखा है। जब उनके दोस्तों और परिवारवालों ने पूछा कि ऑस्ट्रेलिया में आखिर वो बेटी का नाम ऐसा क्यों रख रहे हैं? इसपर फैन ने कहा मैं जानता हूं कि असलियत में कपिल शर्मा की जगह कोई नहीं ले सकता है। लेकिन मैं चाहता हूं कि बेटी सभी के जीवन में मुस्कान लाए जैसा कि कपिल शर्मा करते हैं और मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं।


कपिल शर्मा ने अब अपने इस फैन की स्टोरी बताने वाला ट्वीट शेयर किया है। इस पर कपिल ने लिखा, 'मेरी तरह से छोटी कोपिला को बहुत सारा प्यार। मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं। साथ ही मैं परिवार का आभारी हूं।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर