Kapil Sharma ने बेटे Trishaan Sharma के जन्म के 5 माह बाद दिखाई पहली झलक, बहन Anayra Sharma संग लग रहे क्यूट

Kapil Sharma Son Trishaan sharma First Picture: कपिल शर्मा ने पब्लिक की पुरजोर मांग पर बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान की पहली बार एक साथ फोटो शेयर की है....

Kapil Sharma Son Trishaan sharma And daughter Anayra Sharma First Picture
बेटी और बेटे के साथ कपिल शर्मा। 

मुख्य बातें

  • कपिल दो बच्चों बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान के पिता बन चुके हैं।
  • अनायरा की तस्वीरें कपिल पहले भी शेयर चुके हैं जो देखते ही देखते छा गई थीं।
  • अब कपिल शर्मा ने अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की है। 

कपिल शर्मा को इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन में गिना जाता है। उनके वन-लाइनर्स हों या कॉमिड कैरेक्टर, अभिनेता कपिल शर्मा के फैन्स को खूब हंसाते हैं। अब कपिल दो बच्चों बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान के पिता बन चुके हैं। छोटी अनायरा की तस्वीरें पहले भी कपिल शर्मा शेयर चुके हैं जो कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई थीं। अब कपिल ने अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की है। 

इस नई तस्वीर में कपिल शर्मा अपने दोनों बच्चों के साथ मुस्कुराते दिख रहे हैं। क्योंकि वो तीनों केक काटने के लिए तैयार हैं। उनकी बेटी अनायरा शर्मा मिनी माउस हेयरबैंड वाली गुड़िया की तरह दिख रही है। वहीं दूसरी ओर त्रिशान सफेद टी-शर्ट और टोपी में कापी क्यूट लग रहे थे। 

कपिल ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ #happyfathersday #fathersdaycelebration #anayra #trishaan.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kapilsharma)

कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ 1 फरवरी को बेटे त्रिशान के पेरेंट्स बने थे। बाद में अप्रैल में कपिल ने बेटे के नाम का खुलासा किया था लेकिन उसकी पहली झलक अब शेयर की है। करीब पांच महीने बाद फादर्स डे के मौके पर कपिल ने अपने बेटे की सबसे प्यारी फोटो शेयर की है। 

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। पहली बार 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने थे और बेटी अनायरा का जन्म हुआ था। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल जल्द ही द कपिल शर्मा शो के साथ वापसी करेंगे। जिसमें भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी दिखाई देंगे। कपिल ने एक खास प्रोजेक्ट के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ भी हाथ मिलाया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर