Kamya Punjabi Wedding: शलभ डांग से ऐसे हुई थी काम्‍या पंजाबी की मुलाकात, माता की चौकी के साथ शादी की रस्‍में

Kamya punjabi Pre wedding Function: टीवी की दुनिया की मशहूर एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी 10 फरवरी को दुल्‍हन बनने जा रही हैं। उससे पहले उनके घर में प्रीवेंडिंग ईवेंट्स की जा रही हैं।

Kamya Punjabi
Kamya Punjabi 

Kamya punjabi Pre wedding Function: टीवी की दुनिया की मशहूर एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी 10 फरवरी को दुल्‍हन बनने जा रही हैं। बिग बॉस फेम काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उससे पहले उनके घर में प्रीवेंडिंग ईवेंट्स की जा रही हैं। कुछ वक्‍त पहले काम्‍या बैचलरेट पार्टी का आयोजन किया था जिसमें वह गर्लगैंग के साथ नजर आई थीं। 

काम्या पंजाबी ने अपनी बैचलरेट पार्टी में ब्लैक कलर का स्ट्रिप टॉप और रेड लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी। इस आउटफिट के साथ काम्या ने हल्की ज्वैलरी भी कैरी थी। साथ ही काम्या पंजाबी ने बन हेयरस्टाइल में गजरा लगाकर इस लुक को पूरा किया।  अब उनके घर पर माता की चौकी का आयोजन हुआ है। इसकी तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं। तस्‍वीरों में काम्‍या रानी पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

ऐसे मिले थे काम्‍या और शलभ 
शलभ और काम्‍या की पहली बार बात फोन पर हुई थी।कुछ दवाइयों को लेकर सलाह के लिए उन्‍होंने शलभ को फोन किया था। इसके बाद  शलभ मुंबई आए और दोनों की मुलाकात हुई। शलभ ने बात आगे बढ़ाई और धीरे-धीरे दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

ये है वेडिंग प्‍लान
काम्या पंजाबी और शलभ डांग के प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे हल्दी, मेहंदी 8 फरवरी को और संगीत 9 फरवरी को होंगे। जबकि 10 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे। 11 फरवरी को काम्या और शलभ एक पार्टी देंगे। कपल का एक और वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में भी होगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर