Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के पक्ष में उतरी काम्या पंजाबी, शहनाज गिल को लेकर बोली- ये प्यार नहीं ड्रामा है

Bigg Boss 13 News: बिग बॉस 13 लगातार लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है। हर एपिसोड टीआरपी के लिस्ट में टॉप पर है। जैसे जैसे फिनाले के करीब आ रहे हैं वैसे- वैसे ये शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है।

Kamya Punjabi
Kamya Punjabi 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के पक्ष में उतरी काम्या पंजाबी
  • शहनाज गिल को लेकर काम्या पंजाबी ने कही ये बात
  • नॉमिनेशन टास्क में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ दिखीं।

बिग बॉस 13 दिन पर दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार शो का विजेता कौन होगा इसपर दर्शकों की नजर बनी हुई है। वहीं शो फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है। पिछले वीकेंड वार में मधुरिमा तुली घर से बेघर हुई थी। अब हाल ही में हुए नॉमिनेशन में सिद्धार्थ शुक्ला आरती सिंह को बचाव करते नजर आए। यह देखकर शहनाज गिल बर्दाश्त नहीं कर पाई और उनके खिलाफ खड़ी हो गईं।

शो में शहनाज गिल कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से उन्हें काफी चोट पहुंची हैं। क्योंकि सिद्धार्थ ने उन्हें नहीं बल्कि आरती को बचाया। जिसके बाद शहनाज गिल और आरती के बीच लड़ाई हो जाती है। बाद में शहनाज आरती से कहती हैं कि वो उनसे दूर रहें। आपको बता दें कि शहनाज ने सिद्धार्थ को नॉमिनेशन से बचाया था।

शहनाज सिद्धार्थ से पूछती हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। जिसके बाद नॉमिनेशन टास्क में शहनाज अपनी ही टीम के खिलाफ दिखती हैं। वो सिद्धार्थ और पारस छाबड़ा की टीम के खिलाफ रश्मि देसाई और असीम रियाज की टीम के साथ खड़ी दिखीं। 

टास्क के दौरान शहनाज, सिद्धार्थ से कहती हैं कि वो नफरत करती हैं। वहीं सिद्धार्थ के सपोर्ट में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी उतरी हैं। हाल ही में काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा कि- सिड आरती को बचाए तो गलत, तुम गुलाटी पर गुलटिया मारो तो सही? ज्यादातर टास्क में तुम सिड के खिलाफ खेलती हो, जैसा कि तुम कहती हो कि तुम फ्लिपर हो। अपनी सहूलियत के हिसाब से फ्लिप कर जाना और अपनी सहूलियत के हिसाब से सिड के पास आ जाना ये प्यार नहीं है ये गेम है। जो तुम बहुत अच्छे से खल रही हो फिर ये सारा ड्रामा क्यों।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि इस टास्क में बिग बॉस ने विशाल आदित्य सिंह के फैसले को गलत बताते हैं। इसके अलावा वो कहते हैं कि उनके जैसे कन्फ्यूज संचालक नहीं देखा। इसके साथ वो शहनाज गिल को विजेता बनाने के फैसले को भी गलत बताते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर