मां बनी 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की भारती, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली फोटो

टीवी मसाला
Updated Sep 24, 2019 | 09:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्ट्रेस जूही असलम मां बन गईं हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने अगस्त में बेटे को जन्म दिया था लेकिन इसकी जानकारी अब उन्होंने अपने फैंस को दी है।

Juhi Aslam and her son with husband Karim
Juhi Aslam and her son with husband Karim 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस जूही असलम मां बन गईं हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी
  • उन्होंने अपने बेटे का नाम मोहम्मद रहीम रखा है, उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह पल खास है
  • जूही 31 साल की हैं और उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में शादी की थी

टीवी एक्ट्रेस जूही असलम मां बन गईं हैं, उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। जूही ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। जूही ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें उनके पति बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो शेयर करने के बाद जूही के पोस्ट पर लगातार बधाईयों के कमेंट आ रहे हैं।

जूही ने 19 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था जिसकी जानकारी अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। मालूम हो कि जूही ने पिछले साल 9 अक्टूबर को करीम से शादी की थी। दोनों की शादी उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में हुई थी। जूही ने बाबा ऐसो वर ढूंढो, जोधा अक्बर, बढ़ो बहू, इस प्यार को क्या नाम दू 3 और वॉरियर हाई जैसे सीरियल में काम किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by juhi (@khanjuhi786) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by juhi (@khanjuhi786) on

 

अपने बेटे के जन्म से दोनों काफी खुश हैं। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम मोहम्मद रहीम रखा है। जूही ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत खुशी का समय है और हमने उसका नाम मोहम्मद रहीम रखा है। उन्होंने 22 सितंबर को अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की जिसमें उनके पति बेटे के पैरों को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हर पिता को यह याद रखना चाहिए कि एक दिन उनका बेटे उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलेगा।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by juhi (@khanjuhi786) on

 

जूही ने साल 2010 में टीवी सीरियल ऐसो वर ढूंढो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने भारती नाम की लड़की का रोल निभाया था जो अमीर परिवार से होती है और बहुत अच्छी होती है लेकिन कम हाइट के चलते उसे और उसके परिवार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बता दें कि रियल लाइफ में भारती की हाईट 3 फीट 5 इंच है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...