Karan Singh Grover ने शादी को बताया था गलती, Jennifer Winget ने तलाक पर तोड़ी थी चुप्पी, बताया कैसे उबर पाईं

Jennifer Winget Karan Singh Grover marriage: टीवी सीरियल दिल मिल गए के सेट पर जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर को प्यार हुआ था और बाद में कपल ने शादी कर ली। हालांकि इनके तलाक की खबरों ने सबको चौंका दिया था...

beyhadh Actress Jennifer Winget on broken marriage with Karan Singh Grover
जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर। 

मुख्य बातें

  • जेनिफर विंगेट ने साल 2012 में करण ग्रोवर से शादी की थी।
  • जेनिफर और करण छोटे परदे की सबसे पंसदीदा जोड़ियों में से हैं।
  • कपल के तलाक की खबरों ने सबको चौंका दिया था।

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। आखिरी बार उन्हें टीवी शो बेहद-2 में देखा गया था। इसमें शिविन नारंग के साथ जेनिफर की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। फैन्स अब जेनिफर विंगेट की टीवी पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। बात अगर पर्सनल लाइफ की करें तो जेनिफर विंगेट ने साल 2012 में करण ग्रोवर से शादी की थी। टीवी सीरियल दिल मिल गए के सेट पर दोनों को प्यार हुआ था और बाद में कपल ने शादी कर ली। हालांकि जेनिफर और करण की तलाक की खबरों ने सबको चौंका दिया था। 

जेनिफर विंगेट और करण ग्रोवर के तलाक की खबरों ने फैन्स का दिल तोड़ दिया था। क्योंकि ये कपल छोटे परदे की पसंदीदा जोड़ी थी। कपल के तलाक को लेकर कई सारे कयास लगाए गए और कई अफवाहें भी इंटरनेट पर फैलीं। बाद में खुद टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने शादी टूटने पर बात की थी। जानिए आखिर जेनिफर विंगेट ने क्या कहा था। 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी असफल शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह अपनी शादी को असफल नहीं कहना चाहती हैं, क्योंकि कपल ने इसके लिए पूरी कोशिश की थी। जेनिफर विंगेट ने बताया था, 'मेरे जीवन में प्यार की कोई कमी नहीं है। मैं हर समय प्यार में रहती हूं। शादी के बारे में बात करूं तो यह एक खूबसूरत रिश्ता है और बहुत अच्छा है अगर दो लोग एक साथ रहना चाहते हैं तो। हालांकि ये निर्णय पारस्परिक होना चाहिए क्योंकि यह टीम वर्क है।' आपको बता दें, करण सिंह ग्रोवर से जब उनकी शादी पर बात की गई थी तो उन्होंने इसे मिस्टेक बताया था। 

तलाक एक ऐसी चीज है जो जाहिर तौर पर इमोशनल उथल-पुथल का कारण बन सकती है। इसी तरह जेनिफर विंगेट के लिए भी यह मुश्किल था और उन्होंने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया। जिससे बाहर आने में उन्हें काफी समय लगा। एक्ट्रेस बताती हैं, 'मुझे इमोशनल अनुभव हुआ, लेकिन मैं इतनी मजबूत थी कि मैं बिना किसी परेशानी के उससे बाहर आ गई। इसके अलावा, मेरे परिवार और दोस्तों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। आज हम सभी एक खुशहाल जगह पर हैं।'


जेनिफर ने जीवन में काफी कुछ घटने के बाद भी कभी इसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं रखी। करण अब बिपाशा बसु से शादी करके आगे बढ़ चुके हैं। जेनिफर विंगेट कहती हैं कि हम सभी इंसान हैं और इंसान गलती करता है। यही नहीं वो अपने भविष्य में बच्चों को भी गलतियां करने के लिए कहेगी ताकि वे उनसे सीख सकें।

जेनिफर विंगेट कहती हैं, 'मेरे पास शादी की कोई बुरी याद नहीं है भले ही यह समाप्त हो गई है। वास्तव में, मैं एक ऐसे अनुभव के लिए करण की शुक्रगुजार हूं जिसने मुझे मेरे बारे में बहुत कुछ सिखाया। इससे मुझे अपनी ताकत का अहसास हुआ, मेरे सच्चे दोस्तों की पहचान कराई। बताया कि मेरा परिवार कितना अच्छा है। मैं एक अलग व्यक्ति होती अगर यह विवाह और तलाक नहीं हुआ होता। मुझे अपने माता-पिता से बहुत प्यार मिला है। मुझे कुछ भी पछतावा नहीं है और इसके बजाय धन्य महसूस करती हूं। मैं एक बेहतर व्यक्ति के रूप में उभरकर सामने आई। जो कुछ भी हुआ, उससे अधिक मजबूत, अधिक प्यार करने वाली बनकर सामने आई। अब मैं कुछ भी करने से पहले रुकती हूं और सोचती हूं।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर