Bigg Boss 14: बिग बॉस-14 में 4 नवंबर को रही एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री, आ रहे जैसमीन भसीन के BFF अली गोनी

Bigg Boss 14 Aly Goni Entry Video: बिग बॉस के मेकर्स चाहते थे कि अली गोनी शो की शुरुआत से ही इससे जुड़ें लेकिन वो इसके लिए राजी नहीं हुए और मेकर्स को उन्हें मनाने में थोड़ा समय लग गया...

 Bigg Boss 14 TV Actor Aly Goni And Jasmin Bhasin Rumoured Boyfriend Enter House on 4 november
जैसमीन भसीन और अली गोनी। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में जैसमीन के लिए अली गोनी बड़े सपोर्ट सिस्टम साबित होंगे।
  • अली और जैसमीन की मौजूदगी शो को और दिलचस्प बनाएगी।
  • दोनों के लगातार रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रही हैं।

टीवी अभिनेता अली गोनी जल्द 'बिग बॉस 14' में एंट्री लेने वाले हैं। जैसमीन भसीन के सबसे अच्छे दोस्त अली गोनी भी अब सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे शो का हिस्सा बनने वाले हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं ये तो बिग बॉस-14 का नया प्रोमो कह रहा है। अली गोनी का बिग बॉस-14 में एंट्री लेते वक्त का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें अली कह रहे हैं कि वो शो में जैसमीन का सपोर्ट करने आ रहे हैं।

दरअसल बिग बॉस-14 के घर में जब से कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली है तभी से खबर है कि 'ये है मोहब्बतें' फेम अली गोनी भी जल्द ही घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री ले सकते हैं। मेकर्स चाहते थे कि अली गोनी शो की शुरुआत से ही इससे जुड़ें लेकिन वो इसके लिए राजी नहीं हुए और मेकर्स को उन्हें मनाने में थोड़ा समय लग गया। अब आखिरकार नवंबर के पहले हफ्ते में अली गोनी बिग बॉस-14 के घर में एंट्री करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

जैसमीन के लिए खास बिग बॉस-14 में आ रहे अली गोनी
अली गोनी प्रोमो में कह रहे हैं- 'बेस्ट फ्रेंड से भी कीमती है तू। तेरी हंसी मैं बसती है मेरी खुशी। इसलिए सोचा था काट लूंगा तीन महीने उन लम्हों को याद करते हुए। लेकिन तभी तेरी आंखों में आंसू देख लिए और इरादा बदल दिया। आ रहा है तेरा ये दोस्त...।' जाहिर है अली गोली ने प्रोमो वीडियो के जरिए जैसमीन के दुश्मनों को खुली चेतावनी दी है। अभिनेता 4 नवंबर को बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। 

बिग बॉस-14 में जैसमीन के लिए अली गोनी बड़े सपोर्ट सिस्टम साबित होंगे। अली और जैसमीन की मौजूदगी शो को और दिलचस्प बनाएगी। मालूम हो कि दोनों के लगातार रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रही हैं। हालांकि इसका अली गोनी और जैसमीन भसीन ने खंडन किया है। कुछ समय पहले जैसमीन ने कहा था कि लिंक-अप की खबरों का उनकी पर्सनल लाइफ पर भी असर पड़ रहा है। उन्होंने हंसते हुए कहा था कि वह अपने लिए लाइफ पार्टनर भी नहीं ढूंढ पा रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर