बिग बॉस-14 के लिए 2 टीवी एक्ट्रेस के नाम कंफर्म, नागिन-4 फेम जैसमीन भसीन और नामकरण की नालिनी नेगी लेंगी हिस्सा

Bigg Boss 14 Contestants: बिग बॉस-14 में कंटेस्टेंट्स के लिए स्पा, रेस्त्रां सेट-अप, स्पोर्ट्स क्लब, शॉपिंग और सिनेमा हॉल होंगे। जहां कंटेस्टेंट इन लग्जरियस सुविधाओं का आनंद उठाएंगे...

Bigg Boss 14 Two TV Actress Jasmin Bhasin and Nalini Negi lock For show
नलिनी नेगी और जैसमीन भसीन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 सितंबर में वापसी कर रहा है।
  • सितंबर में बिग बॉस का 14वां सीजन ऑन एयर होने वाला है।
  • शो ऑन एयर होने की खबरों के बीच कंटेस्टेंट लिस्ट की भी चर्चाएं हैं।

बिग बॉस अपने 14वें सीजन के साथ एकबार फिर छोटे परदे पर वापसी कर रहा है। सलमान खान के रियलिटी शो को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। बिग बॉस के सभी सीजन लगभग हिट रहे हैं और फैन्स में इसकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। वहीं बिग बॉस-13 ने तो पॉपुलैरिटी के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ये पहला ऐसा सीजन रहा जिसे दर्शकों के इंटरेस्ट के बाद करीब 5 महीने तक टेलिकास्ट किया गया। अब खबर है कि नया सीजन यानि बिग बॉस-14 सितंबर में वापसी कर रहा है। शो के ऑन एयर होने की खबरों के बीच कंटेस्टेंट लिस्ट को लेकर भी चर्चा है।

अब दो बिग बॉस-14 के कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक 2 फेमस टीवी एक्ट्रेसेस के नाम बिग बॉस-14 के लिए लॉक कर दिए गए हैं। ये टीवी अभिनेत्रियां जैसमीन भसीन और नलिनी नेगी होंगी। नागिन-4 और दिल से दिल तक में काम कर चुकीं जैसमीन भसीन बिग बॉस-14 का हिस्सा होंगी। साथ ही नामकरण और लौट आओ त्रिशा की एक्ट्रेस नलिनी नेगी का नाम भी इस सीजन के लिए फाइनल बताया जा रहा है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jasminbhasin2806) on

ताजा जानकारी के मुताबिक बिग बॉस-14 में एक ऐसा एरिया क्रिएट किया जा रहा है। जिसके जरिए वो बाहरी दुनिया से कनेक्ट हो सकेंगे। खबर है कि कंटेस्टेंट के लिए स्पेशल एलेक्ट्रोनिक गेजेट वाला एरिया होगा। जहां से वो व्लॉग और वीडियो बनाकर अपने करीबी लोगों के भेज सकेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nalininegi) on

कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस में मिलेगी ये नई सुविधाएं
इस बार मेकर्स कंटेस्टेंट्स के लिए वो सब लग्जरियस चीजें उपलब्ध कराएंगे। जिनका वो लॉकडाउन में आनंद नहीं ले सके हैं। सेलिब्रिटीज को स्पा की सुविधा उपलब्ध होगी और उन्हें पेंपर किया जाएगा। बिग बॉस के घर में एक रेस्त्रां सेट-अप होगा, जिसमें वो स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकेंगे। घर के अंदर एक स्पोर्ट्स क्लब सेक्शन होगा। इसमें स्वीमिंग पूल और जिम होगा। इतना ही नहीं इस बार एक शॉपिंग सेक्शन भी होगा जहां बिग बॉस कंटेस्टेंट एक्चुअल में खरीददारी कर सकेंगे। शो में एक सिनेमा सेक्शन भी होने वाला है जहां पर कंटेस्टेंट अपनी पसंद की फिल्में देख सकेंगे।

अगली खबर