Bigg Boss 12 की जसलीन मथारू के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, पूरा परिवार हुआ नजरबंद

बिग बॉस 12 में नजर आईं जसलीन मथारू के पिता को धमकी मिली है कि पैसे ना देने पर उनके परिवार को मार दिया जाएगा। इसके बाद उनका पूरा परिवार नजरबंद हो गया है।

Jasleen Matharu
Jasleen Matharu  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू के पिता केसर मथारू को मिली धमकी
  • धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि पैसे ना मिलने पर पूरे परिवार को मार दूंगा
  • केसर मथारू ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है

बिग बॉस 12 में नजर आईं जसलीन मथारू उस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। घर से बाहर होने के बाद से जसलीन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुईं हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं। अब खबर है कि जसलीन का परिवार अपने घर में नजरबंद है और इसकी वजह कोरोना वायरस नहीं बल्कि उन्हें मिल रही धमकी है।

इन दिनों शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के शो में नजर आईं जसलीन के पिता केसर मथारू को एक फोन आया जिसमें उन्हें धमकी दी गई। उन्हें फोन करने वाले शख्स ने कहा, 'तेरी फैमिली को मार दूंगा अगर तुमने पैसे नहीं दिए'। इसके बाद केसर मथारू ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Silsila yeh chahat ka na maine bujhne diya

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

जसलीन के पिता ने कही ये बात

जसलीन के पिता ने इस बार में बात की और कहा, 'धमकी मुझे मिली थी, जसलीन को नहीं। पुलिस उसके बाद मेरी बिल्डिंग की सिक्योरिटी देखने आई थी। वो आदमी मुझे और मेरी फैमिली को मार देने की धमकी दे रहा था। कॉल एक से ज्यादा बार आई थी।' ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर दयानंद बंगर ने कहा, 'हां शिकायत की है मथारू ने, हम जांच शुरू कर दी है। और डिटेल्स नहीं दे सकते।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

मालूम हो कि जसलीन बिग बॉस 12 में नजर आईं थीं जहां उन्होंने भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ शो में एंट्री की थी, जिसके चलते वो काफी चर्चा में रहीं थीं। हाल ही में वो शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के शो मुझसे शादी करोगे में भी नजर आईं। मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस के चलते इस शो का रैप अप कर दिया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर