Ishqbaaz की एक्ट्रेस Surbhi Chandna ने ईद पर बनाई खास डिश, इंस्‍टाग्राम पर फैंस को बताई रेसिपी

Surbhi Chandna prepares special Goan dessert Serradur for Eid: एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं में लिस्‍ट में शामिल टीवी अदाकारा सुरभ‍ि चंदना ने खास अंदाज में ईद मनाई।

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna 

मुख्य बातें

  • देशभर में 25 मई को धूमधाम से मनाई गई थी ईद
  • तमाम स‍ितारों ने अपने फैंस को दी थीं मुबारकबाद
  • सुरभ‍ि चंदना ने भी साझा की पोस्‍ट और फैंस को बताई रेसिपी

Surbhi Chandna prepares special Goan dessert Serradur for Eid: एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं में लिस्‍ट में कटरीना कैफ को मात देकर पांचवा स्‍थान पाने वाली टीवी अदाकारा सुरभि चंदना ने खास अंदाज में ईद का त्‍यौहार मनाया। सुरभि हरे रंग का आउटफ‍िट पहनकर तैयार हुईं और उन्‍होंने खास तरह की डिश इस मौके पर तैयार की। सुरभि ने इस डिश की तस्‍वीर और रेसिपी अपने सोशल मीडिया पर भी साझा की।

सुरभि चंदना ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। उनके हाथ में एक डेजर्ट डिश है जिसका नाम है 'Serradura'। सुरभि तस्‍वीर में यह डिश अपने फैंस को ऑफर कर रही हैं। इतना ही नहीं इस पोस्‍ट के साथ सुरभि चंदना ने इस डिश की पूरी रेसिपी भी अपने फैंस के साथ साझा की है ताकि वह इसे अपने घर पर बना सकें।

सुरभि ने एक पोस्‍ट में इस डिश को बनाते हुए पूरा वीडियो शेयर किया है। वह इस वीडियो में फैंस को एक एक स्‍टेप बता रही हैं कि किस तरह इस डिश को तैयार किया जा सकता है। पोस्‍ट पर कई फैंस ने उन्‍हें ईद की मुबारकबाद दी है तो कई फैंस ने इस ड‍िश की रेसिपी बताने के ल‍िए धन्‍यवाद किया है।

तारक मेहता शो में भी आ चुकी हैं नजर

बता दें कि इश्‍कबाज सीरियल की बदौलत सुरभि चंदना को घर घर में पहचान मिली। इस सीरियल में उन्‍होंने अनिका की भूमिका निभाई है। मुंबई की रहने वाली सुरभि ने कॉलेज टाइम से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। पहले उन्‍हें विज्ञापनों में काम मिला फ‍िर उन्‍होंने टीवी की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए। सबसे पहले उन्‍होंने सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से शुरुआत की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर