कोरोना वायरस से लड़कर घर लौटीं एक्ट्रेस Shrenu Parikh, बताया- कैसे हुआ था कोविड-19 होने का एहसास

Shrenu Parikh on Covid 19 Positive: टीवी एक्ट्रेन श्रेनु पारिख कोरोना से लड़कर घर लौट आई हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें हर चीज की खुशबू आनी बंद हो गई थी जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया।

Shrenu Parikh
Shrenu Parikh  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • श्रेनु पारिख ने बताया कोरोना वायरस होने पर उन्हें कोई खुशबू नहीं आ रही थी
  • श्रेनु ने बताया कि घर से बहुत कम बाहर जाने के बाद भी वो इसकी चपेट में आईं
  • एक्ट्रेस ने बताया कि सर्दी होने पर भी उन्हें नहीं लग रहा था कि उन्हें कोविड 19 हो सकता है

टीवी सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। अब श्रेनु ठीक होकर घर पर तो आ गई हैं लेकिन कुछ दिन उन्हें आइसोलेशन में रहना पड़ेगा।

सावधानी बरतने पर भी हुआ कोरोना

श्रेनु ने अब बताया कि उन्हें कब एहसास हुआ कि वो कोरोना की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि 4 जुलाई को उन्हें सर्दी हुई थी लेकिन उन्हें लगा कि यह मौसम की वजह से होगा। श्रेनु ने बताया, 'तीन दिन तक ऐसा ही चलता रहा मुझे कभी कभी खांसी भी आ जाती थी और मैंने सावधानी के तौर सोशल डिस्टेंसिंग रखना शुरू कर दिया था।' उन्होंने बताया कि डॉक्टर से सलाह लेने के बाद भी उनका बुखार कम नहीं हुआ लेकिन वो घर से बहुत कम बाहर निकली थीं और इसलिए उन्हें लग रहा था कि उन्हें कोविड-19 नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि इस दौरान वो बुखार में भी प्राणायाम और योगा कर रही थीं और शायद इसी वजह से वो बेहतर महसूस कर रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial) on

ऐसे हुआ कोरोना होने का एहसास

श्रेनु ने बताया, 'टर्निंग पॉइंट तब आया जब मैं कॉफी पी रही थी और उसकी खुशबू मुझे नहीं आ रही थी, जबकि आमतौर पर उसकी खुशबू पूरे कमरे में फैल जाती है। इसके बाद हमने इत्र, सैनिटाइजर से लेकर रूम फ्रेशनर तक सब ट्राई किया लेकिन मुझे किसी भी चीज की खुशबू नहीं आ रही थी। मुझमें कोरोना के सभी लक्षण थे तो मैंने टेस्ट करवाने का फैसला किया। वो 24 घंटे मेरी जिंदगी के समय खराब पलों में से थे क्योंकि मैं नर्वस और डरी हुई थी। 10 जुलाई को डॉक्टर ने बताया कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।'

ऐसा था अस्पताल का हाल

इश्कबाज की एक्ट्रेस ने अपने इलाज के बारे में बात करते हुए बताया कि अस्पताल में बेड भी उपलब्ध नहीं थे। एक्ट्रेस ने कहा, 'कई लोगों को घर लौटता देख मुझे बहुत दुख हो रहा था। मुझे कहा गया कि अगर मैं एडमिट होना चाहती हूं तो मुझे जनरल वॉर्ड में जाना होगा तो मैं इसके लिए राजी हो गई क्योंकि मुझे जल्द से जल्द इलाज की जरूरत थी। अस्पताल में रहते हुए बहुत सारे इमोशन एक साथ महसूस करती थी। मुझे गुस्सा आता था यह सोचकर कि मुझे ये कहां से हुआ, पछतावा होता था यह सोचकर कि मैंने अपने घरवालों को तो बीमार नहीं किया, मरने का डर लगता था।' 

मालूम हो कि श्रेनु पारिख अस्पताल से घर लौट आई हैं और घर लौटकर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर सभी फैंस और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया।

अगली खबर