प्रेग्नेंट हैं Drishyam की एक्ट्रेस Ishita Dutta?, Vatsal Sheth संग शेयर की रोमांटिक फोटो में दिखा बेबी बंप!

Ishita Dutta pregnant?: इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की करवा चौथ वाली फोटोज देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को बधाई दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस इशिता प्रेग्नेंट हैं...

Ishita Dutta And Vatsal Sheth Expecting first baby Is TV Actress pregnant?
इशिता दत्ता और वत्सल सेठ। 

मुख्य बातें

  • इशिता दत्ता और वत्सल सेठ अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं।
  • इशिता ने अब पति वत्सल सेठ के साथ करवा चौथ मनाते हुए कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।
  • फोटोज को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस इशिता दत्ता प्रेग्नेंट हैं।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ छोटे परदे के फेमस कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने करवा चौथ मनाते हुए कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में, अभिनेत्री इशिता दत्ता गुलाबी रंग की खूबसूरत साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं और वत्सल सेठ ब्लैक कलर के कुर्ता पजामा में दिख रहे हैं। 

फैन्स हमेशा की तरह कपल की इस खूबसूरत फोटो को खूब प्यार दे रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स के कुछ खास कमेंट्स सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। जो कि कपल इशिता-वत्सल को बधाई दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस इशिता दत्ता प्रेग्नेंट हैं।

तस्वीर को जूम कर करीबी से देखने पर इशिता दत्ता का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी साड़ी के पल्लू से इसे छुपाया हुआ है। कपल ने अभी तक बच्चे को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। फैन्स लेकिन यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि क्या कपल अपने पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहा है।

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता 28 नवंबर 2017 को प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल रिश्तों का सौदागर- बाजीगर में काम करते वक्त एक-दूसरे के करीब आया था। दिलचस्प बात यह है कि वत्सल और इशिता ने शो में काम करने के दौरान नो-डेटिंग क्लॉज साइन किया था। 

टीवी शो रिश्तों का सौदागर- बाजीगर खत्म होते ही दोनों ने अपनी फीलिंग एक-दूसरे को बता दी थीं। बिना डेटिंग के ही वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने कुछ ही महीनों में शादी करने का फैसला कर लिया था।

वत्सल सेठ ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' से की थी। वत्सल ने टार्जन फ‍िल्‍म में अजय देवगन के बेटे का रोल निभाया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट आयशा टाकिया थीं। इसके अलावा वत्‍सल 'नन्हे जैसलमेर'(2007),  'हीरोज'(2008), 'पेइंग गेस्ट'(2009), 'तो बात पक्की'(2010), 'जय हो'(2014) जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

वहीं इशिता मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं तनुश्री दत्ता की बहन हैं। फिल्म 'दृश्यम' में इशि‍ता ने अजय देवगन की बेटी का रोल निभाया था। झारखंड के जमशेदपुर की रहनेवाली इशिता साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर