Bigg Boss OTT के घर से पहली कंटेस्टेंट Urfi Javed हुई बाहर, Indian Idol 12 का धमाकेदार Grand Finale

Latest TV News in Hindi: 15 अगस्त को इंडियन आइडल टीवी शो का ग्रैंड फिनाले हो रहा है और इस मौके पर विजेता का भी चुनाव होगा। बिग बॉस ओटीटी में पहली कंटेस्टेंट को घर से बाहर कर दिया गया है।

15 August TV newsmakers
15 August TV newsmakers 
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद बनीं बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने वालीं पहली कंटेस्टेंट।
  • 15 अगस्त को इंडियन आइडल 12 का धमाकेदार ग्रैंड फिनाले।
  • जैस्मिन भसीन ने खरीदा नया घर, बॉयफ्रेंड अली गोनी ने दी बधाई।

मुंबई: इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को आयोजित हुआ है और इस बीच इस सीजन के विजेता को लेकर रोमांच लगातार दर्शकों में दिखा। इसके अलावा बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो भी चर्चा में है जिसमें संडे के वार पर एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर होना पड़ा है। यहां आइए एक नजर डालते हैं बीते दिन की कुछ ट्रेडिंग चर्चित खबरों पर।

बिग बॉस ओटीटी से उर्फी जावेद पहले हफ्ते में बाहर:

रविवार को बिग बॉस ओटीटी का पहला एलिमिनेशन राउंड आयोजित किया गया और इस मौके पर एक प्रतियोगी को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस प्रतियोगी का नाम है उर्फी जावेद। इसके अलावा राकेश बिपैत, शमिता शेट्टी भी पहले राउंड में बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए थे। करण जौहर ने पहले इन तीनों से उनकी परफॉरमेंस के बारे में पूछा और फिर जनता के निर्णय के आधार पर फैसला सुनाया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले:

15 अगस्त को इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले के मौजूदा सीजन का आखिरी एपिसोड प्रसारित हो रहा है और इस दौरान भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जहां पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गज पहुंचे। 15 अगस्त के मौके पर बेहद भव्य अंदाज में 6 कंटेस्टेंट में से एक विजेता को चुनने के लिए सुबह 12 से रात के 12 बजे तक का एपिसोड प्रसारित किया गया है।

जैस्मिन भसीन ने खरीदा नया घर:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन ने मुंबई में एक शानदार घर खरीदा है और इस मौके पर उनके बॉयफ्रेंड और बीते बिग बॉस सीजन में जैस्मिन के साथ रियलिटी शो में रहे अली गोनी ने अपनी प्रेमिका को नया आशियाना खरीदने की बधाई दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर