पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का गाना रिलीज से पहले हुआ लीक, इंडियन आइडल सिंगर्स का वीडियो वायरल

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के गाने का रिकॉर्डिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो किसी के फोन पर रिकॉर्ड होने के बाद लीक किया गया है।

Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal
पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल 12 से मशहूर है पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी
  • अब साथ में कर रहे कई गानों के प्रोजेक्ट, स्टूडियो से वीडियो हुआ लीक
  • गाने के वीडियो और ऑडियो रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्लिप

मुंबई: इंडियन आइडल 12 के समय से ही पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल सुर्खियों में बने हुए हैं। शानदार गायिकी के अलावा दोनों की केमेस्ट्री ने भी सबका खूब ध्यान खींचा और अब शो के बाद भी दोनों सिगिंग प्रोजेक्ट्स में एक साथ काम कर रहे हैं हालांकि हाल ही में उनके लिए कुछ परेशान करने वाली खबर आई है। एक फैन ने मुंबई के एक स्टूडियो में पवनदीप राजन और आशीष कुलकर्णी का कंपोज किया और अरुणिता कांजीलाल-पवनदीप राजन के गाए रोमांटिक कपल सॉन्ग को लीक कर दिया है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार संपर्क करने पर निर्माता-निर्देशक राज सुरानी ने कहा, 'हमें नहीं पता कि यह कैसे लीक हुआ, लेकिन यह ठीक है क्योंकि गाने का एक छोटा सा हिस्सा निकल गया है। वे यह भी जांचने की कोशिश कर रहे हैं कि गाना ऑनलाइन किसने लीक किया।'

संगीतकार जोड़ी आशीष कुलकर्णी और पवनदीप राजन 70 लाइव संगीतकारों के साथ इस रोमांटिक सॉन्ग को कंपोज कर रहे हैं, जिसमें 10 तबला वादक, 15 ढोलक वादक और अन्य संगीतकार शामिल हैं। गाने को अरुणिता और पवनदीप पर फिल्माया भी जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार दोनों कलाकार डांस करना भी सीख रहे हैं क्योंकि वे कई समारोहों में प्रदर्शन करते हुए वीडियो में भी दिखाई देने वाले हैं। यहां देखिए रिकॉर्डिंग के दौरान रिकॉर्ड हुआ पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

फिलहाल इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और उप विजेता अरुणिता कांजीलाल सबसे अधिक मांग वाली गायक जोड़ियों में से एक हैं। उन्हें इंडियन आइडल शो के सीजन 12 के साथ एक बड़ी फैन फॉलोइंग मिली है। दोनों ने शो में अपनी केमिस्ट्री से फैंस और दर्शकों सहित सबका ध्यान खींचा था।

शो के बाद दोनों को कई फंक्शन में इनवाइट किया गया। हाल ही में, दोनों ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी रोशन से मुलाकात की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर