Indian Idol 12 के होस्ट आदित्य नारायण को हुआ कोरोना, पत्नी श्वेता अग्रवाल भी हुईं COVID-19 की शिकार

Indian Idol 12 Aditya Narayan COVID-19: लगातार कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता भी अब इस लिस्ट में जुड़ गए हैं...

Aditya Narayan Indian Idol 12 Fame and his wife Shweta Agarwal COVID-19 positive
आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल। 

मुख्य बातें

  • कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे हैं।
  • आदित्य नारायण को कोरोना हो गया है।
  • आदित्य की पत्नी श्वेता भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे हैं। लगातार कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता भी अब इस लिस्ट में जुड़ गए हैं। आदित्य ने खुद सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। आदित्य ने श्वेता के साथ अपने हनीमून की पुरानी फोटो शेयर की है।

फोटो शेयर करने के साथ आदित्य ने लिखा, 'हैलो सबको, बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी और मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम दोनों क्वारंटाइन पर हैं. प्लीज अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहें और हमें अपनी दुआओं में याद रखना।'

आदित्य नारायण की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने भी आदित्य के पोस्ट पर कमेंट किया है। आपको बता दें, आदित्य के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इंडियन आइडल-12 की शूटिंग रोक दी है। शो पर मौजूद सभी टीम मेंबर्स का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। जजेस को भी कुछ वक्त के लिए क्वारंटाइन किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@adityanarayanofficial)

कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2020 में आदित्य और श्वेता ने शादी कर ली थी। उनकी शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। दोनों पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में सिंपल तरीके से शादी कर ली। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने की इस शादी में केवल 50 लोग ही शामिल हो पाए थे। दरअसल कोरोना वायरस के नियमों का पालन करते हुए दोनों ने शादी की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर