Indian Idol 11: आंखों के आगे भाई की हुई दर्दनाक मौत, इस शख्स की कहानी सुन रोने लगीं नेहा कक्कड़

Indian Idol 11: इंडियन आइडल में ये हफ्ता रिपब्लिक डे स्पेशल होने वाला है। इस शो में पद्मश्री जीत चुके विपिन गनत्र अपनी कहानी बताएंगे। विपिन गनत्र की कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ के आंखों में आंसू आ गए। 

Neha Kakkar
Neha Kakkar 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल का अपकमिंग एपिसोड गणतंत्र दिवस स्पेशल होने वाला है।
  • पद्मश्री अवॉर्ड जीत चुके विपिन गनत्र अपनी कहानी बताएंगे।
  • विपिन की कहानी सुनकर शो की जज नेहा कक्कड़ की आंखों में आंसू आ गए।

मुंबई. रियेलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल में इस बार काफी खास मेहमानों की एंट्री होने वाली है। दरअसल इंडियन आइडल का अपकमिंग एपिसोड गणतंत्र दिवस स्पेशल होने वाला है। इस एपिसोड में पद्मश्री अवॉर्ड जीत चुके विपिन गनत्र अपनी कहानी बताएंगे। विपिन गनत्र की कहानी सुनकर जज के भी आंखों में आंसू आ गए। 

विपिन गनत्र पुलिस ऑफिसर और सोशल वर्कर हैं। प्रोमो के मुताबिक विपिन ने आग में अपने भाई को खो दिया था। इसके बाद से ही उन्होंने सोशल वर्क करना शुरू किया।विपिन कही भी आग लगने पर फायर डिपार्टमेंट की मदद करने पहुंच जाते थे।  

प्रोमो में विपिन कहते हैं- 'मैं 12 साल का था तब मेरे बड़े भाई की जलने के कारण मौत हो गई थी।' बकौल विपिन-'मैंने जब अपने भाई को जलकर मरते देखा तो मेरे दिल से आवाज आई कि मुझे ऐसा कुछ करना चाहिए जिससे किसी और के साथ ये घटना न हो।' 

विपिन को भारत सरकार ने साल 2017 में पद्मश्री से सम्मानित किया था। विपिन की कहानी सुनकर शो की जज नेहा कक्कड़ की आंखों में आंसू आ गए। शो में जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रश्मिया उन्हें सम्मानित करेंगे।

इंडियन आइडल 11 में इस वीकेंड फिल्म मलंग की स्टार कास्ट -अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेंगे। इस दौरान सारे कंटेस्टेंट्स मिलकर अनिल कपूर को ट्रिब्यूट देंगे। 

 
अनिल कपूर भी सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर माए नेम इज लखन गाने पर डांस भी करने वाले हैं। मलंग में अनिल कपूर भी पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर