India Wali Maa Cast: क्या आप जानते हैं काकू-रोहन और चीनू के असली नाम?, जानें इंडिया वाली मां की कास्ट की फीस

india Wali Maa Cast Real Name: इंडियावाली मां की कहानी में ना सिर्फ इमोशनल ड्रामा है बल्कि ये एक फैमिली शो है। आइए जानते हैं इंडियावाली मां की कास्ट के रियल नाम, उम्र और सैलरी के बारे में...

TV Show India Wali Maa Cast Salary and Real Name Know Here
टीवी सीरियल इंडियावाली मां। 

मुख्य बातें

  • इंडियावाली मां है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।
  • टीवी शो इंडियावाली मां अगस्त 2020 में लॉन्च किया गया है।
  • जानें इंडियावाली मां की कास्ट के रियल नाम, उम्र और सैलरी।

साल 2020 में छोटे परदे पर कई नए टीवी सीरियल लॉन्च हुए हैं। इन्हीं में से एक इंडियावाली मां है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो की कहानी मां-बेटे की जिंदगी के इर्ग-गिर्द है। इंडियावाली मां में काकू(मां) और रोहन(बेटा) के रिश्ते की एक दिल दहला देने वाली कहानी है। कहानी की शुरुआत कपल रोहन और चीनू की लव स्टोरी से होती है। रोहन लोन लेने के बाद बिजनेस में डिफाल्टर बन जाता है और कपल न्यूयॉर्क से भारत लौट आता है। दोनों बैंगलोर में रहते हैं उनकी स्थिति से अनजान काकू यानि रोहन की मां मिलने और अपना दिखाने वहां पहुंच जाती है। ये सब चीनू को पसंद नहीं आता, वो चाहती है कि उसकी सास वापस चली जाए क्योंकि वो संयुक्त परिवार में रहना पसंद नहीं करती है हालांकि इससे रोहन असहमत होता है।

यह सब जानकर काकू का दिल टूट जाता है। लेकिन जल्द ही, चीनू को पता चलता है कि काकू का प्यार सच्चा है और वो अपने बेटे से प्यार करती है। तभी चीनू को पता चलता है कि वह गर्भवती है और दूसरी तरफ रोहन को उसका लोन चुकाने के लिए कॉल आ रहे हैं। रोहन के पास रोजाना घर का खर्चा उठाने के भी पैसे नहीं है। ऐसे में रोहन की मां कुक और नौकरानी बनकर काम करना शुरू कर देती है। काकू, रोहन के दोस्तों के घर और अन्य जानने वालों के यहां जाकर काम करती है और बेटे को मदद के लिए पैसे भेजना शुरू करती है। लेकिन तभी चीनू को इस बारे में पता चलता है और वो रोहन से बेहद नाराज होती है। कहानी में ना सिर्फ ढेर सारा इमोशनल ड्रामा है बल्कि ये एक फैमिली शो होने के कारण दर्शकों का पसंदीदा बन चुका है। तो आइए आज जानते हैं इंडियावाली मां की कास्ट के रियल नाम, उम्र और सैलरी के बारे में...

काकू
इंडियावाली मां में काकू गधवी का रोल सुचिता त्रिवेदी निभा रही हैं। सुचिता त्रिवेदी छोटे परदे का चर्चित चेहरा हैं। बा बहू और बेबी से पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं 44 साल की सुचिता त्रिवेदी ने सीरियल में रोहन की मां बनी हैं। उनकी पर एपिसोड सैलरी 35,000 रुपए बताई जाती है। 

रोहन
इंडियावाली मां टीवी शो में काकू के बेटे का रोल अक्षय म्हात्रे निभा रहे हैं। रोहन के रोल में  अक्षय म्हात्रे को काफी पसंद किया जा रहा है। 28 साल के अक्षय इस शो के लिए 28000 पर एपिसोड चार्ज कर रहे हैं। 

हसू
हसू यानि हसमुख गधवी का रोल सीरियल में नितेश पांडे प्ले कर रहे हैं। जो कि काकू के पति और रोहन के पिता हैं। 49 साल के अभिनेता रितेश पांडे शो के लिए 25 हजार रुपए प्रति एपिसोड चार्ज कर रहे हैं। 

चीनू
चीनू यानि चिनम्मा मूर्ति का रोल सीरियल में शीन दास द्वारा निभाया जा रहा है। इंडियावाली मां में चीनू, रोहन की लिव इन पार्टनर बनी हैं। 28 साल की शीन प्रति एपिसोड 24000 रुपए चार्ज कर रही हैं। 

अक्षय 
इंडियावाली मां में अक्षय का रोल श्रेय मित्तल निभा रहे हैं। 24 साल के श्रेय को सीरियल के लिए प्रति एपिसोड 18 हजार रुपए फीस दी जा रही है। 

 सागर 
अभिनंदन जिंदल सीरियल में सागर का रोल निभा रहे हैं। अभिनंदन जिंदल इंडियावाली मां के लिए प्रति एपिसोड 18 हजार रुपए ले रहे हैं। उनकी उम्र 29 साल है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर