Imlie Upcoming Major 3 Twist: इमली में आने वाले हैं 3 बड़े ट्विस्ट, आदित्य के लिए मालिनी ने फिर लगाया सिंदूर

Imlie Update Upcoming Twists: टीवी शो इमली में अब कुछ बड़े उतार-चढ़ाव आने वाले हैं। ‌आदित्य को बचाने के लिए इमली अब अपनी जान की परवाह ना कर के भी प्रोटेस्ट में शामिल होगी।

Imlie, imlie upcoming twists, imlie upcoming events, इमली अपकमिंग एपिसोड
जानें इमली शो में आने वाले तीन बड़े ट्विस्ट्  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • चोट लगने के बाद भी होम मिनिस्टर से बात करने के लिए इमली होगी प्रोटेस्ट में शामिल।
  • आदित्य से बात करने के लिए मालिनी उठाएगी इमली का फायदा, खुद को बताएगी आदित्य की लीगल पत्नी।
  • आदित्य को बचाने के लिए इमली देगी पुलिस वालों को धमकी।

Imlie Upcoming Twists Spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो इमली ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। लाॅन्च से लेकर अब तक इस‌ शो ने करोड़ों दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया है। दिन पर दिन इस धारावाहिक का स्टोरीलाइन और रोचक होता जा रहा है जिसके वजह से यह शो टीआरपी की रेस में अक्सर टॉप पर रहता है। ‌जब से इस टीवी सीरियल में आदित्य का टेररिस्ट द्वारा किडनैप होने का ट्रैक चला है तब से इस शो को देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है।

अब तक आपने देखा कि आदित्य को टेररिस्ट किडनैप कर लेते हैं और आदित्य को छोड़ने के लिए आनंद के बेल की मांग करते हैं। इसी बीच आदित्य को बचाने के लिए मालिनी, त्रिपाठी परिवार का साथ देती है। होम मिनिस्टर से मिलने की जिद में इमली कॉलेज के छात्रों के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन करती है। 

जब मालिनी, आदित्य को छुड़ाने के लिए मंत्री से बात करने जाती है तब अनु उसे रोक लेती है। अनु की बात से मालिनी अपना मंगलसूत्र पहन लेती है और सिंदूर लगा कर कहती है कि वह अभी भी आदित्य की लीगल पत्नी है। इसी बीच आदित्य जुगनू के फोन से पूरा प्रोटेस्ट देख रहा होता है। इस प्रोजेक्ट के दौरान कुछ कॉन्स्टेबल कॉलेज के छात्रों को मारने लग जाते हैं जिसमें इमली को भी चोट लग जाती है। 

शो में आने वाले हैं यह 3 बड़े ट्विस्ट

चोट लगने के बाद भी इमली लेगी प्रोटेस्ट में हिस्सा 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि चोट लगने के बाद भी इमली प्रोटेस्ट का हिस्सा बनी रहती है और अंत में जीत उसी की होती है। इमली की दरियादिली के वजह से मिनिस्टर उनसे बात करने के लिए मान जाता है। इसके साथ इमली, त्रिपाठी परिवार को यह साबित कर देती है कि किसी को भी कम नहीं आंकना चाहिए। 

आदित्य से बात करने के लिए मालिनी चलेगी चाल

जब मंत्री से बात करने की बारी आती है तब मालिनी और देव भी मंत्री से मिलने आ जाते हैं। ‌इसी बीच मंत्री सबको बताता है कि आदित्य अपनी पत्नी से बात करना चाहता है। मंत्री की बात सुनकर इमली, आदित्य से बात करने जाती है मगर मालिनी उसे बीच में रोक लेती है और खुद को आदित्य की लीगल पत्नी बताती है। मालिनी की यह बात सुनकर इमली हैरान रह जाती है। इमली के पूछने पर मालिनी उस पर गुस्सा करती है और कहती है कि अगर वो मंत्री को सच बता देगी तो कोई भी आदित्य की मदद नहीं करेगा। 


आदित्य को बचाने के लिए इमली देगी पुलिस वालों को धमकी 

आदित्य के लिए परेशान इमली का सहारा रूपी बनती है। आदित्य को घर वापस लाने के लिए रूपी इमली को हिम्मत देती है। ‌इसके बाद जब इमली पुलिस स्टेशन पहुंचती है तो वह पुलिस वालों को धमकी देती है और कहती है कि आदित्य को कुछ नहीं होना चाहिए।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर