Imlie-Aditya के रोमांस के बीच Malini ने चली अपनी चाल, क्या नकली नानी पर लगेगा रिंग चोरी करने का इल्जाम?

Imlie Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो इमली में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। एक तरफ इमली और आदित्य अपने पोस्ट वेडिंग रस्मों की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, मालिनी उनकी खुशियों पर ग्रहण लगाने की कोशिश में जुटी है।

Imlie Major Twist, Imlie TV Serial Update, Imlie vs Malini, Imlie TV Serial Major Twist aditya-Imlie, imlie upcoming twist update, इमली सीरियल में आगे क्या होगा, इमली टीवी शो ट्विस्ट
इमली-आदित्य की पोस्ट वेडिंग रस्मों पर मालिनी लगाएगी रोक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इमली और आदित्य शेयर करेंगे एक क्यूट मोमेंट।
  • चोरी हो जाएगी इमली और आदित्य की पोस्ट वेडिंग रस्मों की अंगूठी।
  • पोस्ट वेडिंग रस्मों को रोकने के लिए मालिनी नकली नानी को बनाएगी अपना मोहरा।

Imlie Upcoming Twists: स्टार प्लस के मशहूर टीवी शोज में से एक इमली (Imlie) की कहानी बेहद रोचक मोड़ लेने वाली है। आने वाले एपिसोड में रोमांस, सस्पेंस और क्राइम का तड़का लगाने वाला है। एक तरफ जहां इमली अपने और आदित्य की पोस्ट वेडिंग रस्मों के लिए उत्साहित है वहीं, मालिनी इमली की खुशियों को चकनाचूर करने की कोशिश कर रही है। आने वाले एपिसोड में दर्शक यह देख पाएंगे कि इमली और आदित्य एक दूसरे के साथ ही रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हैं। दूसरी ओर उनके पोस्ट वेडिंग रस्मों के लिए महंगी और बेहद खूबसूरत अंगूठी चोरी हो जाती है। 

इमली और आदित्य का रोमांटिक मोमेंट 

इमली का नया अवतार देखकर त्रिपाठी परिवार का हर एक सदस्य हैरान हो गया है। वहीं आदित्य इमली को देखकर लट्टू हो जाता है। इसके साथ वह इमली की तारीफ भी करता है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि इमली बल्ब बदल रही होती है तभी आदित्य आ जाता है और फिर से उसकी तारीफ करता है।

इमली का ध्यान रखते हुए वह उसे जूते पहनने के लिए कहता है ताकि उसे बिजली का झटका ना लगे। जब इमली बल्ब बदलने के लिए स्टूल पर खड़ी होती है तब आदित्य उसकी मदद करता है। वहीं, आदित्य इमली को कहता है कि वह दुलारी को नकली नानी ना बोला करे। इसी बातचीत के बीच इमली आदित्य को बेस्ट हस्बैंड कहकर बुलाती है। दूसरी ओर आदित्य भी उसे यह विश्वास दिलाता है कि एक दिन अर्पणा उसे अपनी बहू जरुर मानेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

चोरी हो जाएगी अंगूठी 

इमली-आदित्य के रोमांटिक मोमेंट के बीच, त्रिपाठी परिवार दोनों की पोस्ट वेडिंग रस्मों की तैयारी करता है। इसी बीच निशांत आदित्य और इमली की रस्म के लिए सोने की अंगूठी लाता है। निशांत उस अंगूठी को छोड़कर कहीं चला जाता है और कोई इस अंगूठी को चोरी कर लेता है। अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को झटका तब लगेगा जब यह अंगूठी मालिनी के पास होगी और वह दुलारी को यह अंगूठी देगी। दुलारी को यह अंगूठी देने के बाद वह घर वालों को दुलारी के खिलाफ सचेत करेगी। क्या मालिनी के जाल में फस कर दुलारी त्रिपाठी परिवार की नजरों में गिर जाएगी? यह आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा कि क्या मालिनी, आदित्य और इमली के पोस्ट वेडिंग रस्मों को रोकने में सफल होगी या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर