Imlie Serial Twist: इमली को आधी रात ऑफिस से निकालेगा आर्यन, अरविंद की मौत मिस्ट्री से है आदित्य का कनेक्शन

Imlie Twist Spoiler in Star plus Serial| आने वाले एपिसोड में, इमली एक बार फिर से ऑफिस में रात बिताएगी, लेकिन इसबार मालिनी खराब करेगी प्लान। आफिस में आकर आर्यन लेगा बड़ा एक्शन...

Imlie Star plus Serial Twist| Imlie Arvind death mystery haunts| Aditya and Aryan catches Imlie red handed-
इमली टीवी शो। 
मुख्य बातें
  • फिलहाल इमली अपनी नई नौकरी पर ध्यान केंद्रित कर रही है।
  • आने वाले एपिसोड में अब इमली को आर्यन ऑफिस से बाहर निकालेगा।
  • इमली को अपनी हवेली में जगह देगा आर्यन।

इमली टेलीविजन के सबसे सफल शोज में से एक है। ऑन एयर होने के बाद से इमली लगातार टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इमली 
शो के लीड स्टार सुंबुल तौकीर खान और गशमीर महाजनी को एक कपल के रूप में दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी की अच्छी फैन फॉलोइंग है बल्कि दोनों एक घरेलू नाम बन गए हैं।

इन दिनों कहानी में इमली की नई नौकरी पर ध्यान केंद्रित कर रही है और आदित्य उसकी मदद कर रहा है। हालांकि दोनों अभी भी आमने-सामने हैं और साथ नहीं हैं। आने वाले एपिसोड में, इमली एक बार फिर से ऑफिस में रात बिताएगी और मालिनी एक बार फिर उसे परेशानी में डालना चाहेगी, इस तरह वह आर्यन को फोन करेगी और झूठा अलार्म देगी कि उसके ऑफिस में आग लग गई है।

इमली को आधी रात को ऑफिस निकालेगा आर्यन
तभी आर्यन भागता हुआ ऑफिस पहुंच जाएगा। वहां उसे कोई आग दिखाई नहीं देगी है लेकिन ऑफिस में लाइट जलती हुई जरूर दिखाई देती है। आर्यन तभी अंदर आएगा और वो वहां आधी रात को इमली को देखकर चौंक जाएगा, वह उससे पूछेगा कि वह यहां क्या कर रही है? आर्यन कहेगा कि उसने उसे आखिरी चेतावनी दी थी लेकिन उसने नहीं सुनी, आखिर सच्चाई क्या है? तब इमली उसे सच्चाई बताएगी कि उसके पास रहने के लिए जगह नहीं है क्योंकि हॉस्टल वार्डन ने उसे बाहर निकाल दिया है। लेकिन आर्यन को लगेगा कि यह झूठ है इसलिए वो कहेगा यह उसका ऑफिस है कोई होटल नहीं, जहां वो रह सकती है। अब इमली टूट जाएगा, क्योंकि उसे पता है कि उसके रहने के लिए कोई जगह नहीं है।

इमली को अपनी हवेली में जगह देगा आर्यन
आगे की ट्विस्ट की बात करें तो ऑफिस से निकालने के बाद आर्यन, इमली को राठौर हवेली में लाएगा। क्योंकि उसे पता लगेगा कि वाकई इमली के पास रहने की कोई जगह नहीं है। आर्यन का यह कदम अर्पिता के लिए फायदेमंद साबित होगा, क्योंकि इमली, अर्पिता की दर्द से बाहर निकलने में मदद करेगी।आखिर वही इमली, आर्यन के लिए परेशानी का सबब भी साबित होने वाली है। 

आदित्य पर आने वाला है बड़ा तूफान
आर्यन अपने जीजा उर्फ अर्पिता के पति अरविंद की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच अरविंद की मौत का आदित्य से कनेक्शन निकलेगा। अब इमली, अर्पिता और आर्यन की मां के साथ राठौर हवेली में रह रही है। इमली, अरविंद की मौत की मिस्ट्री को कैसे उजागर करेगी यह शो में देखने लायक होगा।क्या इमली, आदित्य को आने वाले तूफान से बचा पाएगी? ये देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर