Imlie Big Drama Spoiler: इमली की मां मीठी की होगी बेइज्जती, अनु खोलेगी 20 साल पुरानी देव की प्रेमिका का राज

Imlie Big Drama TV Show Written Update Episode Spoiler: इमली की मां मीठी के पैरों तले से खिसक जाएगी जमीन। इधर जानें किस बात पर आदित्य की पत्नी मालिनी लगा लेती है केसी को गले...

Imlie Big Drama TV Show Spoiler Anu Insult Imlie Mother Mithi
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • इमली में जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
  • इमली की मां मीठी के पैरों तले से खिसक जाएगी जमीन।
  • आदित्य की पत्नी मालिनी केसी को लगा लेगी गले।

इमली टीवी सीरियल में जल्द जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। क्योंकि अब अनु और मीठा का आमना-सामना होगा। जैसा कि कुणाल चौहान, सत्यकाम को जेल से छुड़वाने के बाद त्रिपाठी हाउस लाता है। इमली इमोशनल होकर उसे गले लगाती है और उसका हालचाल पूछती है। इधर घर आई मीठी, इमली से पूछती है कि क्या मालिनी यहां है? वो उससे मिलना चाहेगी। इमली कहती है क्यों नहीं। सत्यकाम का कहता है कि वह 1-2 कोर्ट की सुनवाई के लिए आई थी और वह एक दयालु महिला है। मालिनी इधर अपनी यादों में खोई अपनी और आदित्य की तस्वीरों को देखती है और सोचती है कि अगर वह अभी भी आदि के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद करती है, तो उसे ऐसा नहीं सोचना चाहिए। उसे आगे बढ़ना चाहिए, उसने आदि से कहा कि वह अपने कमरे को यादों का म्यूजियम न बनाए। तभी केसी अंदर आता है और पूछता है कि वह यहां क्या कर रही हैं। वो कहती है कि उसने यहां भी उसका पीछा किया। तब केसी बताता है कि वो सत्यकम को बेल पर लाया। मालिनी खुश हो जाती है और उसे धन्यवाद देती है। 

मालिनी ने केसी को लगाया गले
केसी जब कहता है कि उसने सत्यकाम को अपने परिवार से मिला दिया। इमली, उसके दादा और अम्मा सब यहां हैं। मालिनी यह सुनकर घबरा जाती है और सोचती है कि अगर उसे पता चलता है कि वह मालिनी है और कल्पना नहीं तो मीठी सोचेगी कि उसे धोखा दिया गया है। मालिनी मन में कहती है कि वह मीठी से नहीं मिल सकती और बाहर भागने की कोशिश करती है। लेकिन मीठी और सत्यकाम को लेकर इमली, मालिनी के कमरे की तरफ आ रही होती है। अब मालिनी बाहर भी नहीं जा सकती और सोचनी है कि उसे क्या करना चाहिए। तभी एक आइडिया आता है और मालिनी मुस्कुराकर केसी को गले लगा लेती है। इमली जैसे ही दरवाजा खोलती तो मालिनी और केसी को गले लगाते देखकर घबराकर दरवाजा बंद कर देती है। इमली, मीठी और सत्यकाम से कहती है कि कुछ नाश्ता कर लें पहले आराम करने के बाद मालिनी से मिलें। 

केसी खड़े करना है मालिनी पर सवाल
केसी इस तरह से मालिनी के लगने पर उससे पूछचा है कि क्या वो बताएगी कि क्या हो रहा है? मालिनी माफी मांगती है और कहती है कि उसे समझ नहीं आया कि वो क्या करे। तब केसी कहता है कि लड़कियां उन्हें देखकर काबू से बाहर हो जाती हैं। मालिनी कहती है कि उसने पहले ही माफी मांग ली है और उसे यहां से चले जाना चाहिए। केसी पूछता है कि वास्तव में क्या हुआ था? मालिनी कहती है कि उसका जीवन कॉम्प्लीकेटेड है, वो अब समझा नहीं सकती और उसे छोड़कर चली जाती है।

इमली की मां मीठी के पैरों तले से खिसक जाएगी जमीन
सत्यकाम, मीठी को बताता है कि वह पगडंडिया जाने के बजाय सीधे जेल से आया है, इसलिए वह प्रकाश को बुलाएगा और वहां की स्थिति का पता लगाएगा। मीठी, इमली से मालिनी से मिलवाने के लिए जिद करती है। इमली कुछ समय बाद ऐसा करने के लिए कहती है। तभी अनु को पता चलता है कि मीठी, इमली की मां है जिसका देव के साथ अफेयर था और उसने उसकी जिंदगी बर्बाद की थी। हरीश इमली को अनुष्ठान में हिस्सा लेने के लिए बुलाता है और मीठी को भी बुलाता है। तभी अनु, मीठी के पास जाकर उसका हाथ खींचती है। मीठी पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है। अनु पूछती है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई कि उसकी जिंदगी बर्बाद कर किसी और की जिंदगी बर्बाद करने के लिए यहां आने की। मिठी कहती है कि वह गलत समझ रही है। अनु पूछती है कि क्या वह 20 साल से देव चतुर्वेदी की प्रेमिका नहीं है। यह सुनकर मीठी टूट जाती है।

इमली-आदित्य हैं पूरे मामले से अनजान
इधर आदित्य, इमली के पास जाता है जो अनुष्ठान के लिए नारियल लेने आई थी। इमली अकेले ना आए इसके लिए आदित्य उसे लेना जाता है। तभी दोनों के बीच रोमांटिक बाते होती हैं। पूरे विवाद से अनजान इमली कहती है कि वह अपने परिवार को अपनी मां का इतना सम्मान करते हुए देखकर बहुत खुश है। आदित्य कहता है कि उसका परिवार तब ज्यादा खुश होगा यदि उन्हें पता चलेगा कि इमली उनकी बहू है और बिना किसी डर के हमें सच्चाई बता देना चाहिए। क्योंकि यही सही समय है जब उसकी अम्मा और दद्दा की हैं। इधर अनु, मीठी पर चिल्ला रही है कि उसने 20 साल पहले उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी और अब अपनी बेटी इमली को मेरी बेटी मालिनी की जिंदगी बर्बाद करने के लिए भेज दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर