Anupamaa-Imlie से प्रतिज्ञा और सीरत तक की कहानी में आ रहा बड़ा ट्विस्ट, जानें इन 5 TV शोज में क्या होगा आगे

spoiler update, 5 TV shows upcoming week: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल की कहानी में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर...

TV shows anupamaa To mann ki awaaz pratigya 2 upcoming week Story spoiler update
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है।
  • कब तक छुपेंगी आदित्य-इमली की नजदीकियां।
  • छोटी सरदारनी के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगे। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है
कार्तिक (मोहसिन खान) और सीरत (शिवांगी जोशी) की ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। कार्तिक और सीरत ने नकली शादी की डील की है। लेकिन आखिर में सीरत ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। लेकिन अब दादी और माउदी फिर से शादी के बारे में सोचने के लिए मजबूर हो गए हैं। जैसा कि घर की ये दो बड़ी महिलाएं कार्तिक और सीरत को एक करने की योजना बनाती हैं। वो माउदी की बीमारी का बहाना बनाएंगे और कहेंगे कि कार्तिक-सीरत को अपनी आखिरी इच्छा के तौर पर शादी करते हुए देखना चाहती है। यह सुनकर सीरत और कार्तिक चौंक जाएंगे। हालांकि, माउदी स्वास्थ्य बेहतर हो जाएगा, लेकिन माउदी की इच्छा उनके दिमाग में रह जाएगी। सीरत परेशान होगी। लेकिन कार्तिक उसे वादा करेगी कि वो चिंता न करे क्योंकि माउदी अब बेहतर है। हालांकि अब सीरत खुद आगे बढ़कर शादी के लिए अपनी सहमति देगी।  डालें एक नजर टीवी के 4 और शोज में आने वाले ट्विस्ट पर...

कब तक छुपेंगी आदित्य-इमली की नजदीकियां
इमली टीवी शो में आदित्य (गश्मीर महाजनी) और इमली (सुम्बुल तौकीर) ने एक दूसरे को और उनके प्यार को स्वीकार कर लिया है। हालांकि, वे त्रिपाठी परिवार में दूसरों के सामने अपनी भावनाओं को नहीं खोल सकते हैं। आदित्य, इमली को त्रिपाठी परिवार में वापस ले आया है। अब दोनों सबसे छुपकर एक दूसरे से मिलते और बात करते है। शो में वास्तव में कुछ दिलचस्प सीन्स देखने को मिलेंगे। जब रात में, आदित्य अपने कमरे से इमली को देखने के लिए आएगा और दोनों की मीठी बातें होंगी। इमली, आदित्य का पैर पकड़कर उसका मजाक उड़ाएगी और तब वो गुस्सा हो जाएगा। आदित्य उसे पकड़ने के लिए इमली की ओर भागेगा और वह अपने कमरे से बाहर किचन में भाग जाएगी। ताकि वह आदित्य की पकड़ में ना आए। दोनों में एक प्यारा सा लुका-छिपी का खेल होगा और आदित्य-इमली के बीच कुछ रोमांटिक पल फिर से देखने को मिलेंगे। देखना ये है कि आदित्य और इमली अपनी बढ़ती नजदीकियों को कब तक सबसे छिपा सकेंगे?

अनुपमा 
अनुपमा (रूपाली गांगुली) और वनराज (सुधांशु पांडे) का रिश्ता कठिन दौर से गुजर रहा है। दोनों अपने खुशहाल अतीत को याद कर रहे हैं, जबकि तलाक की तारीख नजदीक है। अनुपमा और वनराज वेकेशन पर जाते हैं और यहीं उन्हें अपने जीवन के बारे में बात करने के लिए समय मिलता है। वनराज, अनुपमा को बताता है कि वह उसके बिना जीवन के बारे में सोचकर डर गया है। वह कहता है कि उसे कभी नहीं पता चला कि कब और कैसे काव्या उसके इतने करीब आ गई। वह उसे बताता है कि उसे काव्या से बचना चाहिए था, लेकिन आश्चर्य होता है कि वह उसे दूर क्यों नहीं रख पाया।अनुपमा, वनराज से कहती है कि वह उसके साथ नहीं चल सकी। पारिवारिक मामलों, बच्चों और रसोई में फंसकर रह गई। वह वनराज से कहती है कि उसे किसी तरह से साथ तालमेल रखने की पूरी कोशिश करनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा करने में नाकाम रही। अंतत: बातचीत से वनराज भावुक हो जाएंगा और दोनों सोचेंगे कि तलाक के बाद जीवन कैसे बदलेगा। अनुपमा, वनराज को बताएगी कि उसे काव्या को और अधिक समय देने की आवश्यकता है। 

छोटी सरदारनी 
छोटे पर्दे पर टेलिकास्ट हो रहा छोटी सरदारनी कई दिलों पर राज कर रहा है। आगामी एपिसोड में कुछ दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगे। 
मेहर की मौत ने गिल परिवार में सभी को झकझोर कर रख दिया है। सरबजीत इस तथ्य को स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि मेहर अब नहीं है। उसके पास दो बच्चों की जिम्मेदारी है। दर्शकों ने देखा था कि कैसे संध्या ने मेहर को वापस पाने की शपथ ली थी। उसने देखा ता कि मेहर को जबरदस्ती दीवार के पीछे जिंदा जलाया जा रहा था। संध्या ने मेहर को बचाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन वह नहीं कर पाई। दूसरी ओर, सरबजीत ने भी मेहर को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी, लेकिन सब कुछ व्यर्थ गया। उन्होंने अपनी मेहर को हमेशा के लिए खो दिया। मेहर अब नहीं है, यह जानकर वह अपने होश पूरी तरह खो चुका था। अब देखेंगे कि कैसे मेहर के बच्चे उसकी राख लेकर घर से बाहर जाएंगे। वे परिवार में किसी को बताए बिना घर से बहुत दूर आ जाएंगे। तभी सरबजीत ने दरवाजा खुला देखा लेकिन उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसके बच्चे घर से बाहर गए हैं। संध्या उन बच्चों को देखेगी जो चट्टान के किनारे खड़े हैं और मां मेहर के वापस आने की प्रार्थना कर रहे हैं। वह उनके बचाव में आएगी और बच्चों को घर वापस लाएगी। हालांकि, सरबजीत उसे गलत समझेगा और संध्या को घर में नहीं आने देगा। अब सरबजीत, संध्या को घर से निकालने का फैसला करेगा।

मन की आवाज प्रतिज्ञा 2
पूजा गौर और अरहान बहल का सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 दर्शकों को अपनी रोमांचक कहानी से जोड़े रखे है। ये रोमांच आने वाले एपिसोड भी कम नहीं होगा। शक्ती अपने बड़े बेटे के साथ एक सौदा करता है। जिसमें उसका बेटा उसे प्रतिज्ञा को अपने स्कूल जाने से रोकने के लिए कहता है। बदले में वह उसे बताएगा कि बलवंत त्यागी के बेटे की हत्या किसने की। शक्ति, प्रतिज्ञा को रोकने के लिए उसकी कार से छेड़छाड़ करता है। डील होने पर शक्ति का बेटा उसे बताता है कि यह गर्व था जिसने बलवंत त्यागी के बेटे को गलती से मारा था। वह उसे बताता है कि यह वह और उसका छोटा भाई था, जिसने गर्व को ब्रेक फेल कार में बंद कर दिया था और इस तरह दुर्घटना हुई। इस बीच बलवंत त्यागी, कृष्णा से मिलेगा और देखेगा कि वो सच्चाई बताएगा कि नहीं। लेकिन सौभाग्य से कृष्णा सब सच कहता है। बलवंत खुश होता है कि वह झूठ नहीं बोलता। वो धमकी देता है कि जल्द ही शक्ति को मार देंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि वही है जिसने उनके बेटे की हत्या की थी। प्रतिज्ञा जब बलवंत से मिलने उनके घर जाएगी। तभी शक्ति, गर्व की एक फोटो लाकर सबको बताता है कि उसे पता है बलवंत त्यागी के बेटे की हत्या गर्व ने की है। यह सुनकर परिवार में हर कोई हैरान है। क्या अब प्रतिज्ञा को भी पता चल जाएगी सच्चाई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर