Imlie की एक्ट्रेस Mayuri Deshmukh ने बार-बार किया रिजेक्शन का सामना, जानें टीवी की मालिनी की सक्सेस स्टोरी

Imlie Actress Mayuri Deshmukh Struggle Story: टीवी सीरियल इमली में मयूरी देशमुख प्रोफेसर मालिनी का किरदार निभाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी स्ट्रगल स्टोरी शेयर की।

Mayuri Deshmukh, mayuri deshmukh in imlie, mayuri deshmukh mayuri deshmukh story, mayuri deshmukh story in hindi, imlie, imlie actress mayuri deshmukh,
मयूरी देशमुख   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • एक इंटरव्यू के दौरान मयूरी देशमुख ने शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी।
  • मयूरी के अनुसार स्ट्रगल के दौरान संयम बना कर रखना है बेहद जरूरी।
  • रिजेक्शंस के दौरान खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करती थीं मयूरी देशमुख।

Imlie Actress Mayuri Deshmukh Struggle Story: टीवी इंडस्ट्री की टॉप वैंप्स में शामिल एक्ट्रेस मयूरी देशमुख ने हाल ही में अपनी स्ट्रगल स्टोरी दर्शकों के साथ साझा की है। छोटे पर्दे के पॉपुलर धारावाहिक इमली में एक्ट्रेस मयूरी देशमुख प्रोफेसर मालिनी का किरदार निभाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में आने वाली मुश्किलों को याद करते हुए अपने फैंस से साझा किया है।

अक्सर यह देखा गया है कि टीवी इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल करने से पहले कलाकारों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लाख रिजेक्शंस और हाथ से प्रोजेक्ट निकल जाने के दुख की वजह से कई टीवी एक्टर्स डिप्रेशन, चिंता, स्ट्रेस आदि का शिकार भी हो जाते हैं। कुछ इसी से मिलती-जुलती कहानी मयूरी देशमुख की भी है। मगर एक चीज मयूरी देशमुख की स्ट्रगल स्टोरी को सबसे जुदा और खास बनाती हैं। यहां जानें, कैसी रही मयूरी देशमुख की स्ट्रगल लाइफ।

संघर्ष के दौरान संयम है बेहद आवश्यक 

इंटरव्यू के दौरान मयूरी ने बताया कि संघर्ष के दौरान रिजेक्शन और चिंता लाजमी है। जीवन के इस मोड़ पर कई लोग यह सोचने लगते हैं कि आखिर वह ऑडिशन राउंड से क्यों चूक जाते हैं। लेकिन इस दौरान किसी प्रोजेक्ट के लिए संयम बनाकर रखना बेहद आवश्यक है। क्योंकि हो सकता है कि यह प्रोजेक्ट किसी को भी लाइमलाइट में ले आए। 

रिजेक्शंस के दौरान खुद को संवारती थीं मयूरी

आगे मयूरी बताती हैं कि किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए इंतजार करना बोरियत से भरा हो सकता है। मगर किसी चीज के प्रति अपनी धारणा हमें अपने लक्ष्य से जुड़े रहने में मदद करती है। ‌मयूरी ने अपने संघर्ष के जीवन को ट्रेनिंग राउंड बना लिया था। जब भी वह किसी प्रोजेक्ट के लिए रिजेक्ट होती थीं तब वह खुद को और बेहतर बनाने में और संवारने में जुट जाती थीं। 

मयूरी के अगर काम की बात की जाए तो मराठी सिनेमा में उनका बेहतरीन योगदान रहा है। इसके साथ फिलहाल वह टीवी के टॉप धारावाहिक में से एक इमली में मालिनी का किरदार अदा करती हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर