विद्या बालन-शोमा आनंद के टीवी शो हम पांच की वापसी, 3 दिन बार फिर से टेलिकास्ट हो रहा ये शो

Hum Paanch Return on TV: पॉपुलर टीवी शो हम पांच भी फिर से वापसी कर रहा है। आनंद माथुर-बीना माथुर के इस क्रेजी फैमिली ड्रामे का एकबार फिर से दर्शक आनंद ले सकेंगे...

Vidya Balan Shoma Anand And Ashok Saraf starrer Hum Paanch TV Show return on ZeeTV 13 April
टीवी शो हम पांच। 

मुख्य बातें

  • छोटे परदे पर एकबार फिर से टीवी शोज का गोल्डन दौर लौट आया है।
  • अब पॉपुलर टीवी शो हम पांच भी फिर से वापसी कर रहा है।
  • आनंद माथुर-बीना माथुर के इस फैमिली ड्रामे का फिर से दर्शक आनंद ले सकेंगे। 

लॉकडाउन की वजह से छोटे परदे पर एकबार फिर से टीवी शोज का गोल्डन दौर लौट आया है। रामायण, शक्तिमान सहित ऐसे कई टीवी शो फिर से टेलिकास्ट किए जा रहे हैं जो कि एक समय में दर्शकों के पसंदीदा थे। अब खबर है कि पॉपुलर टीवी शो हम पांच भी फिर से वापसी कर रहा है। आनंद माथुर-बीना माथुर के इस क्रेजी फैमिली ड्रामे का एकबार फिर से दर्शक आनंद ले सकेंगे। 
टीवी शो हम पांच में अशोक श्रॉफ, शोमा आनंद, वंदना पाठक, अमिता नांगिया, विद्या बालन, राखी विजान, भैरवी रायचुरू, प्रियंका मेहरा ने लीड रोल निभाया था। दर्शकों की लगातार आ रही रिक्वेस्ट के बाद चैनल ने फिर से इस शो को टेलिकास्ट करने का विचार किया है। 


लॉकडाउन में दर्शकों के पास टीवी एक ऐसा जरिया है जिससे वो तनावमुक्त होने की कोशिश कर रहे हैं। इसीलिए चैनल्स भी दर्शकों के उन पुराने शोज की यादें ताजा करने के लिए आगे आ रहा है जिन्हें देखकर सब बड़े हुए हैं। एकबार फिर से छोटे परदे पर उन सभी कॉमिक शोज की वापसी हो रही है जो मिडिल क्लास वैल्यूज और जोइंट फैमिलीज को ध्यान में रखकर बनाए जाते थे। 

90s का शो हम पांच लगभग 25 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। ये शो साल 1995 में शुरू हुआ था और 1999 तक चला था। अब एक बार फिर से 13 अप्रैल से हम पांच जीटीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। सोमवार से रविवार तक इस शो को दोपहर में दर्शक टीवी पर देख सकेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर