Hina Khan Workout Pic: धूप में वर्कआउट करते हुए हिना खान ने शेयर की फोटोज, फैंस ने की फ‍िटनेस की तारीफ

Hina Khan Hot Workout Photos: जानी मानी टीवी अदाकारा ह‍िना खान ने धूप में वर्कआउट करते हुए कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों को देख फैंस उनकी फ‍िटनेस और हॉटनेस के दीवाने हो गए हैं।

Hina Khan workout Photos
Hina Khan workout Photos 

मुख्य बातें

  • ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की वर्कआउट करते हुए फोटोज
  • तस्‍वीरें देख फ‍िटनेस और हॉटनेस के दीवाने हुए फैंस
  • कुछ ही घंटों में चार लाख यूजर्स ने लाइक क‍िए फोटोज

Hina Khan Hot Workout Photos: जानी मानी टीवी अदाकारा ह‍िना खान ने धूप में वर्कआउट करते हुए कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। अपनी सोसाइटी में ही हिना खान वर्कआउट करते हुए अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। इसमें कोई शक नहीं कि हिना खान की यह तस्‍वीरें बेहद हॉट हैं। इन तस्‍वीरों को देख फैंस उनकी फ‍िटनेस और हॉटनेस के दीवाने हो गए हैं। 15 घंटे में उनकी तस्‍वीरों को चार लाख यूजर्स ने पसंद किया है।

इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में हिना खान अपनी पीठ फ्लॉन्ट कर रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा है- 'शुरुआत में वे पूछेंगे, तुम ऐसा क्यों कर रही हो..बाद में वे पूछेंगे, तुमने ऐसा कैसे किया! हैशटैग वर्क आउट विद हिनाखान हैशटैग वर्क आउट इन स्टाइल।' हिना अपनी फिटनेस को लेकर सबसे ज्यादा सीरियस रहती हैं और वह कभी वर्कआउट मिस नहीं करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

टीवी की अक्षरा के नाम से मशहूर अदाकारा ह‍िना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर चीज अपने हैंडल पर अपडेट करती हैं। पहले भी कई बार वर्कआउट वीडियो शेयर कर अपने फैंस को फ‍िट रहने के तरीके बता चुकी हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 80 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं और इन्‍हीं यूजर्स के लिए वह समय समय पर अपनी तस्‍वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

बालकनी को बना लिया है जिम 

कोरोना काल में एक्‍सरसाइज के लिए हिना खान जिम नहीं जा पाईं तो उन्‍होंने अपनी बालकनी में ही जिम बना लिया। वह व्‍यायाम के लिए अपने घर की बालकनी की मदद लेती हैं। वहीं उन्‍होंने बालकनी में ही जिम की कई मशीनें लगा ली हैं। हिना ने यह सब इसलिए किया ताकि उनका जिम रुटीन ना बिगड़े और वह खुद को पूरी तरह से फ‍िट रख सकें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर