Naagin 5: 'नागेश्वरी' बन छाईं हिना खान, नागिन 5 बना चैनल पर सबसे ज्यादा देखा गया शो

एक्ट्रेस हिना खान स्टारर नागिन 5 शुरुआत के साथ ही चैनल का सबसे ज्यादा देखा गया शो बन गया है। हिना खान ने इसकी जानकारी देते हुए वीडियो पोस्ट किया और टीम को बधाई दी।

Hina Khan in Naagin 5
Hina Khan in Naagin 5  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन 5 बना सबसे ज्यादा देखा गया शो
  • नागिन 5 की एक्ट्रेस हिना खान ने वीडियो पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी
  • शो में एक्ट्रेस सुरभि चंदना अहम रोल में दिखेंगी

टेलिविजन के सबसे चर्चित शोज में से एक नागिन के 5वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस शो ने बेहतरीन शुरुआत की और इसका प्रीमियर एपिसोड इस टीवी चैनल का सबसे ज्यादा देखा गया एपिसोड बन गया है। 

शो में 'सर्वश्रेष्ठ' नागिन नागेश्वरी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी देते हुए टीम को बधाई दी। इस वीडियो को शेयर कर हिना ने लिखा, 'नागिन 5 का जश्न। एक बार फिर से कलर्स पर यह नंबर 1 शो रहा।' जैसे ही हिना ने यह जानकारी शेयर की फैंस ने कमेंट कर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। फैंस उन्हें टीआरपी क्वीन बताते हुए बधाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

 मालूम हो कि हाल ही में हिना ने यह जानकारी दी थी कि वो नागिन 5 का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, 'महीनों पहले मैंने यह स्पष्ट कर दिया था कि कुछ समय तक मैं टीवी का हिस्सा नहीं बनना चाहती। मैं आज भी उस बात पर टिकी हूं। मैं शो के तीन एपिसोड भी नहीं करना चाहती थी। मैं इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं थी कि मुझे यह करना चाहिए क्योंकि मैं अलग जगह एक्सप्लोर कर रही हूं। लेकिन मैं एकता को इंकार नहीं कर सकती और मैं उनकी बहुत ज्यादा इज्जत करती हूं।' 

बता दें कि नागिन 5 में हिना खान 'सर्वश्रेष्ठ' नागिन नागेश्वरी के रोल में हैं। इसके साथ ही शो में एक्टर मोहित मल्होत्रा उनके लवर ह्रदय नाग और धीरज धूपर विलेन पक्षी चील के रोल में नजर आए। इन तीनों का रोल शो में अब खत्म हो चुका है जिसके बाद सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल शो में लीड रोल में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर