Hina Khan Bigg Boss 13: बार-बार क्यों बिग बॉस-13 में आती हैं हिना खान, तो ये है सलमान खान के शो में आने की वजह

Hina khan Most Invited in Salman khan bigg boss 13 Why: बिग बॉस सीजन 13 में टीवी एक्ट्रेस हिना खान इकलौती ऐसी सेलेब रहीं जो करीब 5-6 बार घर के अंदर गईं। शो में लगातार आने के पीछे हिना का एक अपना ही कारण है...

Hina khan Most Invited in Salman khan bigg boss 13 You Know Why Secret revealed
हिना खान और सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 13 अब तक का सबसे हिट सीजन बन चुका है।
  • टीवी एक्ट्रेस हिना खान इकलौती ऐसी सेलेब रहीं जो करीब 5-6 बार घर के अंदर गईं। 
  • हिना खान इस बार बिग बॉस सीजन 13 के घर में सबसे ज्यादा बार नजर आने वाली सेलिब्रिटी रहीं।

15 फरवरी को बिग बॉस-13 का फिनाले है। आज बिग बॉस-13 का विनर दर्शकों के सामने होगा। वैसे बिग बॉस सीजन 13 अब तक का सबसे हिट सीजन बन चुका है। बिग बॉस-13 में ना सिर्फ प्यार-दोस्ती और दुश्मनी देखने को मिली बल्कि ऐसे कई पल भी आए जब दर्शक भी इमोशनल हो गए। वैसे तो बिग बॉस के घर में सभी स्टार्स फिल्म और अपने नए प्रोजेक्ट के प्रमोशन के सिलसिले में आते रहते हैं। लेकिन सीजन 13 में टीवी एक्ट्रेस हिना खान इकलौती ऐसी सेलेब रहीं जो करीब 5-6 बार घर के अंदर गईं। 
जी हां, हिना खान इस बार बिग बॉस सीजन 13 के घर में सबसे ज्यादा बार नजर आईं। कभी कंटेस्टेंट्स से नॉर्मल मिलने तो कभी टास्क कराने। यही नहीं, कभी अपने एल्बम सॉन्ग के प्रमोशन के सिलसिले में प्रियांक शर्मा के साथ तो कभी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हैक्ड के लिए हिना खान बार-बार बिग बॉस-13 में नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on


हिना खान इतनी बार बिग बॉस-13 में आईं कि कंटेस्टेंट भी उन्हें घर में आने-जाने वाली सदस्य की तरह ही ट्रीट करने लगे। वैसे हिना खान को बार-बार बिग बॉस-13 मेकर्स की तरफ से बुलाया गया। हालांकि शो में बैक टू बैक आने के पीछे हिना खान का एक अपना ही कारण है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on


दरअसल बिग बॉस की हिस्ट्री में लंबे टाइम बाद ऐसा हो सका है कि शो का सेट हिल स्टेशन लोनावाला से सीधा मुंबई आ पहुंचा है। बिग बॉस सीजन 13 का सेट फिल्मसिटी में लगाया गया है जो कि हिना खान के घर से महज 2 से 5 मिनट की दूरी पर है। यानी कि हिना खान इस बार बिग बॉस-13 के घर के पड़ोस में ही रहती हैं। सेट के बेहद करीब होने की वजह से हिना खान को बार-बार बिग बॉस-13 में देखा गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on


हिना खान ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि पिछले सीजन में भी उन्हें कई बार बुलाया गया था। लेकिन सेट बहुत दूर होने, आने-जाने में ज्यादा वक्त लगते और वर्क कमिंटमेंट के चलते वो बिग बॉस में नहीं आ पाई थीं। लेकिन इसबार हिना खान ने पड़ोसी होने का पूरा-पूरा फायदा उठाया है। तभी तो हिना खान बिग बॉस सीजन-13 में सबसे ज्यादा अपीयर होने वाली सेलेब बन चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर