न्यूयॉर्क में भारत का मान बढ़ाएंगी हिना खान, 15 अगस्त को फहराएंगी तिरंगा

टीवी मसाला
Updated Aug 14, 2019 | 19:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। कान्स 2019 में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के बाद हिना 73वें स्वतंत्रता दिवस पर न्यूयॉर्क में भारतीय झंडा फहराती नजर आएंगी।

Hina khan
Hina khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरने वाली हिना खान टीवी की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं।
  • एक्ट्रेस इस वक्त न्यूयॉर्क में हैं और इस स्वतंत्रता दिवस भारत को रिप्रेजेंट करती नजर आएंगी

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों करियर के शानदार दौर से गुजर रही हैं। टीवी में हिट होने के बाद एक्ट्रेस के पास बैक टू बैक फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है। यही नहीं इस साल उन्हें कन्स में भी अपना जलवा बिखेरने का मौका मिला था, हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी खास खबर सामने आई है, जिसके तहत हिना 73वें स्वतंत्रता दिवस पर न्यूयॉर्क में भारतीय झंडा फहराती नजर आएंगी।

टीवी की फेमस स्टार हिना खान इस साल कान्स में अपनी इंटरनेशनल फिल्म लाइन्स की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची हुईं थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस 73वें स्वतंत्रता दिवस पर न्यूयॉर्क में भारत को रिप्रेजेंट करती नजर आएंगी। टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान के पास लगातार कई प्रोजेक्ट आ रहे हैं।

वहीं न्यूयॉर्क इनवाइट किए जाने का खुलासा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मैं बहती चली जा रही हूं, इस दौरान बहुत सी अच्छी चीजे हो रही हैं। चाहे वो कान्स का हिस्सा बनने का मौका हो या 73वें स्वतंत्रता दिवस पर न्यूयॉर्क में मैं अपने देश को रिप्रेजेंट करना। ये सबकुछ बहुत अच्छा लग रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

 
एक्ट्रेस ने बताया कि ग्लोबल टैग जुड़ने के बाद आपकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। सुनने में आपको भले ही अच्छा लगता है लेकिन आपके ऊपर प्रेशर भी बढ़ जाता है। उन्होंने बताया कि अपने फिल्म और काम के जरिए ग्लोबल स्टार बनना आसान है लेकिन उस टैग को लंबे समय तक बरकरार रखना एक मुश्किल टास्क है और फिलहाल मेरा फोकस इसी पर है। हिना के मुताबिक अभी बहुत सारे रोमांचक प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही है, लेकिन रिजल्ट तभी सामने आएगा जब फिल्में रिलीज होंगी और लोग देखेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

एक्ट्रेस ने बताया कि अभी स्वीच करने के लिए अच्छा मौका है। मैं अभी अलग अलग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हूं। लेकिन रिजल्ट तभी सामने आएगा जब फिल्म रिलीज होगी। तो मैं फिलहाल उसका इंतजार कर रही हूं। 

अगली खबर
न्यूयॉर्क में भारत का मान बढ़ाएंगी हिना खान, 15 अगस्त को फहराएंगी तिरंगा Description: टीवी एक्ट्रेस हिना खान की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। कान्स 2019 में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के बाद हिना 73वें स्वतंत्रता दिवस पर न्यूयॉर्क में भारतीय झंडा फहराती नजर आएंगी।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...